MDM का खाद्यान्न घर ले जा रही प्रधानाध्यापिका पकड़ी गयी, कार से बरामद हुआ गेंहू

प्रधान प्रतिनिधि धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि गांव के लोगों ने सूचना दिया की प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका कंचन रानी एमडीएम का गेंहू बोरी में भरकर गाड़ी में रखकर घर ले जा रही हैं।
 

खाद्यान्न के साथ प्रधान प्रतिनिधि ने पकड़ा

बीईओ ने जांच कर कार्यवाही करने की कही बात

कोटेदार के भी फंसने की शिकायत

चंदौली जिले के शहाबगंज विकास खंड के भूसीकृत पुरवा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाचार्या को एमडीएम के खाद्यान्न को गाड़ी में भरकर घर ले जाते समय ग्रामीणों के सहयोग से ग्राम प्रधान प्रतिनिधि धर्मेन्द्र मौर्य ने पकड़ लिया है। वहीं घटना की सूचना बीईओ अजय कुमार को देते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की है। जबकि मईओ ने प्रकरण की जांच कर कार्यवाही करने की बात कही है।

प्रधान प्रतिनिधि धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि गांव के लोगों ने सूचना दिया की प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका कंचन रानी एमडीएम का गेंहू बोरी में भरकर गाड़ी में रखकर घर ले जा रही हैं। सूचना के आधार पर गांव के बाहर सड़क पर रोककर जब गाड़ी की डिक्की खोलकर जांच किया गया तो बोरी में गेंहू बरामद हो गया।

वहीं प्रधानाध्यापिका कंचन रानी ने कहा कि यह गेंहू विद्यालय का नहीं, बल्कि कोटेदार से खरीदकर घर ले जा रही हैं। वहीं सारा दारोमदार कोटेदार के ऊपर आ गया है कि खाद्यान्न एमडीएम का है या राशन का। आखिर कोटेदार ने राशन कैसे दे दिया है। अब इस मामले की भी जांच होने वाली है।

 वहीं पूरे मामले में बीईओ अजय कुमार ने बताया कि प्रकरण की जानकारी मिली है। जांच कराकर उचित कार्यवाही की जायेगी।