चंदौली में पिछड़ा दलित मुस्लिम मोर्चा से चुनाव लड़ेंगे जवाहिर बिंद, मिल गया टिकट

इंडिया गठबंधन से बात न बनने के बाद अपना दल कमेराबादी और अन्य पार्टियों के साथ बने पिछड़ा दलित मोर्चा के द्वारा उत्तर प्रदेश के साथ लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई है।
 

अपना दल कमेराबादी के जारी की लिस्ट

भदोही संसदीय सीट पर प्रेमचंद बिन्द को टिकट

चंदौली लोकसभा सीट पर जवाहर बिंद को बनाया प्रत्याशी

इंडिया गठबंधन से बात न बनने के बाद अपना दल कमेराबादी और अन्य पार्टियों के साथ बने पिछड़ा दलित मोर्चा के द्वारा उत्तर प्रदेश के साथ लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई है। पीडीएम गठबंधन 7 प्रत्याशियों की सूची जारी करते हुए बरेली, हाथरस, फिरोजाबाद, रायबरेली, फतेहपुर, भदोही और चंदौली संसदीय सीट से उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया गया है। 


पीडीएम मोर्चे के कार्यालय सचिव मोहम्मद आशिक के द्वारा जारी की गई सूची के हिसाब से बरेली लोकसभा सीट पर सुभाष पटेल, हाथरस लोकसभा सीट पर डॉक्टर जयवीर सिंह, फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर एडवोकेट प्रेम दत्त बघेल, रायबरेली संसदीय सीट पर हाफिज मोहम्मद मोबीन, फतेहपुर से रामकृष्ण पाल को टिकट दिया गया है। जबकि भदोही संसदीय सीट पर प्रेमचंद बिन्द और चंदौली लोकसभा सीट पर जवाहर बिंद को प्रत्याशी बनाकर चुनाव लड़ने के लिए निर्देशित किया गया है। 


अपना दल कमेराबादी पार्टी के दफ्तर से मीटिंग के पश्चात जारी की गई इस सूची में अलग-अलग जिलों में अलग-अलग समीकरण के तहत उम्मीदवार उतारे गए हैं। भदोही और चंदौली संसदीय सीट पर बिंद बिरादरी के वोटरों को रिझाने के लिए प्रेमचंद बिन्द और जवाहर बिंद को टिकट दे दिया गया है।