सुशील सिंह बोले- प्रभुनारायण सिंह एक राजनीतिक गुंडा, ऐसे लोगों को जाना चाहिए जेल

 

 विधायक सुशील सिंह ने कहा कि वह कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं और इससे यह सिद्ध हो गया कि प्रभु नारायण सिंह यादव और अपराधिक किस्म का राजनीतिज्ञ हैं और ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए।
 

 विधायक सुशील सिंह का कोर्ट के फैसले पर रिएक्शन

नहीं छोड़ेंगे सपा विधायक का पीछा

गुंडई करने वालों को जेल में रहना चाहिए बाहर नहीं

सपा विधायक को हकीकत का अंदाजा नहीं 

चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा के भाजपा विधायक सुशील सिंह ने अपने ऊपर किए गए अटैक के मामले में दोषी करार दिए गए प्रभु नारायण सिंह यादव के खिलाफ जमकर हमला बोला है और कहा है कि सपा विधायक को हकीकत का अंदाजा नहीं है। वह केवल अनाप-शनाप और अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में न्यायपालिका के कार्य में कोई हस्तक्षेप नहीं है। न्यायपालिका अपने अनुसार कार्य कर रही है और उनको जो भी सजा मिली है वह उनके कृत्यों का परिणाम है।

 विधायक सुशील सिंह ने कहा कि 2015 में पंचायत के चुनाव के दौरान जब वह अपने एक साथी के प्रतिष्ठान पर थे। तभी समाजवादी पार्टी के विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव और उनके भाई अनिल यादव के साथ साथ उनकी पार्टी के कई लोगों ने उनको घेर कर उनके ऊपर जानलेवा हमला करने की कोशिश की थी। ऐसे में उन्होंने इस लड़ाई को लड़ी और अपनी एफआईआर दर्ज कराने के साथ-साथ अपने मामले में पैरवी की। ताकि विधायक प्रभु नारायण सिंह यादव को उनके कृत्यों की सजा मिल सके। ऐसे में एमपी-एमएलए कोर्ट के द्वारा उनको दी गई 3 महीने की सजा का व स्वागत करते हैं।


 विधायक सुशील सिंह ने कहा कि प्रभु नारायण सिंह यादव भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जो आरोप लगा रहे हैं। वह टोटली निराधार हैं और उनको याद रखना चाहिए कि जब मुकदमा दर्ज हुआ था तो उनकी ही पार्टी की सरकार थी और जब पुलिस ने अपनी चार्जशीट दाखिल की तो भी उन्हीं की पार्टी की सरकार सत्ता में थी। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के ऊपर आरोप लगाना बेबुनियाद है।

इसे भी पढ़ें.....इस अपराध के लिए सपा विधायक और उनके भाई को मिली सजा, सुशील सिंह से हुयी थी भिड़ंत

 विधायक सुशील सिंह ने कहा कि वह कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं और इससे यह सिद्ध हो गया कि प्रभु नारायण सिंह यादव और अपराधिक किस्म का राजनीतिज्ञ हैं और ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए। जिले की कोर्ट की सजा मिलने से यह बात आज चंदौली जनपद की पूरी जनता को पता लग गई है कि वह  अपराधिक किस्म का राजनीतिज्ञ हैं और उनकी जगह जेल में होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें...MP-MLA कोर्ट ने सपा विधायक प्रभु नारायण यादव को दी 3 माह की सजा, 8 साल पहले चुनाव के दौरान हुआ था बवाल

 विधायक सुशील सिंह ने कहा कि वह कोर्ट के फैसले के बाद भी मामले पर नजर बनाए रखेंगे और जहां भी आगे गवाही देने की जरूरत होगी वह अपने मामले में जमकर पैरवी करेंगे और इनका पीछा आसानी से छोड़ने वाले नहीं हैं। चुनाव में हार-जीत के बाद गुंडई करने वालों को सजा मिलनी चाहिए। 
 विधायक सुशील सिंह ने कहा कि वह भी चुनाव हारे लेकिन कभी गुंडई नहीं की।