सोनू किन्नर की जीत से उत्साहित पद्मा किन्नर देंगी महेन्द्र नाथ पांडेय को टक्कर, जानिए क्यों आयी मैदान में

इंडियन नेशनल समाज पार्टी की प्रत्याशी पद्मा किन्नर फिलहाल मुगलसराय इलाके के वार्ड नंबर 11 मवई खुर्द में रहती हैं। वह काफी समय से राजनीति और समाज सेवा के कार्यों से जुड़ी हुई हैं।
 

इंडियन नेशनल समाज पार्टी की प्रत्याशी होंगी पद्मा किन्नर

नामांकन पत्र खरीदकर शुरू की नामांकन की तैयारी

तैयार कर लिया है लोकसभा का अपना चुनावी घोषणा पत्र

चंदौली लोकसभा चुनाव में पहली बार किन्नर भी होगा उम्मीदवार

चंदौली जिले में मंगलवार को नामांकन प्रक्रिया शुरू होने के पहले दिन 25 उम्मीदवारों के लिए नामांकन पत्र खरीदे गए, जिसमें सबसे चौंकाने वाला नाम पद्मा किन्नर का था, जिन्होंने इंडियन नेशनल समाज पार्टी के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र खरीदा है। चंदौली जनपद के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका में किन्नर प्रत्याशी की जीत के बाद चंदौली लोकसभा सीट पर भी किन्नर प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा संसद को टक्कर देते हुए नजर आएंगी।
 मुगलसराय इलाके में नगर पालिका चुनाव में किन्नर की जीत के बाद से चंदौली जनपद में एक नई हवा पैदा करने की कोशिश की जा रही है, जिसकी अगली कड़ी में इंडियन नेशनल समाज पार्टी के टिकट पर पद्मा किन्नर चुनाव मैदान में उत्तर रही हैं, उन्होंने 25 उम्मीदवारों के साथ अपना नामांकन पत्र खरीदा है और माना जा रहा है कि जल्द ही वह अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। साथ ही साथ अपने नए नए मुद्दों के साथ सभी महिला पुरुष उम्मीदवारों को टक्कर देती नजर आएंगी।

आपको बता दें कि चंदौली लोकसभा सीट के लिए आखिरी सातवें चरण में मतदान होना है, जिसके लिए नामांकन प्रक्रिया मंगलवार को शुरू हो गई है। इंडियन नेशनल समाज पार्टी की प्रत्याशी पद्मा किन्नर फिलहाल मुगलसराय इलाके के वार्ड नंबर 11 मवई खुर्द में रहती हैं। वह काफी समय से राजनीति और समाज सेवा के कार्यों से जुड़ी हुई हैं।

बताया जा रहा है कि पद्मा ने अपना एक चुनावी घोषणा पत्र तैयार किया है, जिसमें वह लोगों को बुनियादी सुविधाएं मुहैया करने के साथ-साथ कई तरह के बड़े वादे भी किए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि पद्मा किन्नर फिलहाल चंदौली जिले में किन्नर समाज की राजनीति को और मजबूत करने के लिए चुनाव मैदान में उतर रही हैं। नगर पालिका के चुनाव में सोनू किन्नर की जीत के बाद उनके सपनों को पंख लग गए हैं। अब मान जा रहा है कि जल्द ही पद्मा किन्नर जिले के राजनीतिक अलग तरीके से भुभाने  की कोशिश करेंगी। वहीं भारतीय जनता पार्टी तथा अन्य बड़े दलों के नेताओं को भी टक्कर देने की कोशिश करेंगी।