जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मुगलसराय की मुस्कान बनी मिस वाराणसी, घर परिवार के लोगों में जश्न का माहौल
दावेदारों की प्रतियोगिता में तीन राउंड हुए। जिसमें पहला साड़ी राउंड था। जिसमें सभी ने बनारसी साड़ी पहनी थी। इसके बाद इंडियन और वेस्टर्न राउंड हुआ। इन राउंड को सफलता पूर्वक पार करने क लिए चार लड़कियों को टैलेंट राउंड के लिए चुना गया।
 

18 प्रतिभागियों में नंबर 1 बनी मुस्कान

तीन राउंड में शानदार प्रदर्शन, स्नातक की छात्रा है मुस्कान

चंदौली जिले के मुगलसराय कस्बे के पटेल नगर निवासिनी मुस्कान दयाल ने बनारस में आयोजित हुई प्रतियोगिता में ‘मिस वाराणसी’ का खिताब जीतकर अपना परचम लहराया है। इसकी सफलता से घर परिवार व अन्य रिश्तेदार खुश हैं और बधाई दे रहे हैं।

बताया जा रहा है कि स्नातक की छात्रा मुस्कान ने यह खिताब हासिल किया है। मुस्कान ने बताया कि इस प्रतियोगिता की घोषणा अप्रैल माह में हुई थी। जिसमें वाराणसी लखनऊ समेत प्रदेश के विभिन्न जिले से कुल 18 लड़कियों ने प्रतिभाग किया था। मुस्कान ने बताया कि चंदौली जिले से सिर्फ उसने ही प्रतिभाग किया था और इसमें उसने बाजी मारी है।

दावेदारों की प्रतियोगिता में तीन राउंड हुए। जिसमें पहला साड़ी राउंड था। जिसमें सभी ने बनारसी साड़ी पहनी थी। इसके बाद इंडियन और वेस्टर्न राउंड हुआ। इन राउंड को सफलता पूर्वक पार करने क लिए चार लड़कियों को टैलेंट राउंड के लिए चुना गया। जहां कुछ सवाल पूछे गये इसमें सबसे बेहतरीन जवाब देने के बाद निर्णायक मंडल ने उन्हें मिस वाराणसी के खिताब से नवाजते हुए क्राउन पहनाया।

 मुस्कान के माता-पिता व अन्य रिश्तेदारों ने उसकी इस सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए भविष्य के लिए बधाई दी है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*