जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ऐसा रहेगा चंदौली जिले में 10 नवम्बर से 14 नवम्बर तक मौसम, इस नंबर पर मिलेगी और भी जानकारी
चंदौली जिले की कृषि विज्ञान केंद्र और मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आगामी सप्ताह में 10 नवम्बर से 14 नवम्बर तक चंदौली जिले के अंदर मौसम शुष्क रहेगा
 

चंदौली जिले में मौसम की जानकारी 

ऐसा रहेगा 10 नवम्बर से 14 नवम्बर तक मौसम

चंदौली जिले की कृषि विज्ञान केंद्र और मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार आगामी सप्ताह में 10 नवम्बर से 14 नवम्बर तक चंदौली जिले के अंदर मौसम शुष्क रहेगा और जनपद में वर्षा न होने की पूरी संभावना है, जबकि कई इलाकों में बादल छाए रहने के आसार बताए जाते हैं।

 कृषि विज्ञान केंद्र के वरिष्ठ वैज्ञानिक एवं अध्यक्ष डॉक्टर एसपी सिंह और कृषि मौसम विज्ञान के विषय वस्तु विशेषज्ञ कृष्ण मुरारी पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया है कि जनपद में अधिकतम तापमान 29 से 30 डिग्री के बीच और न्यूनतम तापमान 15 से 16 डिग्री सेंटीग्रेड के बीच रहेगा। इसके साथ ही साथ चंदौली जिले में आर्द्रता 65 से 74 प्रतिशत के बीच रहने की संभावना बताई जा रही है।  जानकारी में यह भी बताया गया है कि जिले में सामान्य गति से ज्यादातर पूर्वी दक्षिणी दिशा की ओर हवा चलने की संभावना है। 

मौसम के बारे में अन्य जानकारी के लिए चंदौली जनपद के किसान व अन्य लोग डॉक्टर एसपी सिंह या कृष्ण मुरारी पांडेय से उनके मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं। चंदौली जिले का ग्रामीण कृषि मौसम सेवा केंद्र हमेशा उनको इस संदर्भ में जानकारी उपलब्ध कराता है। इसके लिए उनके मोबाइल नंबर 75669-17988 पर संपर्क करके मौसम संबंधी जानकारी ले सकते हैं।