जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रदेशभर में ऐसा रहेगा मौसम, जानिए चंदौली का अपडेट
 


प्रदेशभर के लिए मौसम विभाग ने कहा है कि अगले तीन दिनों के दौरान प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में कहीं हल्की से सामान्य बारिश होने और कहीं-कहीं गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावनाएं हैं।

चंदौली जिले की बात करें तो मौसम पूर्वानुमान आंकड़ों के अनुसार आगामी सप्ताह में चंदौली जनपद के कुछ हिस्सों में हल्की वर्षा होने की संभावना है, तथा बादल रहने का अनुमान है। औसत अधिकतम तापमान 34.0 से 36.0 डिग्री सेंटीग्रेड के मध्य, न्यूनतम तापमान 26.0 से 27.0 डिग्री सेंटीग्रेड के मध्य रहेगा। सामान्य से तेज गति से ज्यादातर पूर्वी-दक्षिण दिशा की ओर हवा चलने की संभावना है।

Mausam Update Chandauli

वैसे अगर पूरे राज्य में देखा जाय तो राज्यभर में बीते 24 घंटों के दौरान कहीं हल्की से सामान्य बारिश हुई तो कुछ स्थानों पर गरज-चमक के साथ बौछारें पड़ीं। इस दरम्यान पूर्वांचल में कुछेक स्थानों पर भारी तो कहीं बहुत भारी बारिश भी दर्ज की गयी। 

इस अवधि में राज्य में सबसे अधिक 14 सेंटीमीटर बारिश महाराजगंज के निचलौल में रिकार्ड की गई। इसके अलावा महाराजगंज में सात, बागपत के बड़ौत में छह, मथुरा के गोवर्धन, गोरखपुर, गोरखपुर के बर्डघाट, बलरामपुर में पांच-पांच सेण्टमीटर बारिश रिकॉर्ड गई।

गोरखपुर के रिगोली, बस्ती के रूदौली, बहराइच के कतर्नियाघाट, बस्ती के भानपुर, कुशीनगर के हाता, मेरठ, बागपत, अमरोहा और ज्योतिबाफुले नगर में चार-चार सेण्टीमीटर बारिश दर्ज की गई।