जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गैंग बनारस में ईमानदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगे सत्येंद्र विक्रम सिंह
गैंग बनारस में ईमानदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगे सत्येंद्र विक्रम सिंह 
 

चन्दौली जिले में चर्चित इंस्पेक्टर अनिरुद्ध सिंह के बाद अब एक और पुलिस का अफसर फिल्म व वेब सीरीज में दिखने वाले हैं। अपराधियों पर नकेल कसने के लिए जाने जाने वाले चंदौली जनपद के बबुरी थानाध्यक्ष सत्येंद्र विक्रम सिंह जल्दी ही फिल्मों में भी अपराध कंट्रोल करते दिखेंगे। 

लोकेशन की तलाश में थाना क्षेत्र में पहुंचे निर्देशक सत्यप्रकाश सत्या ने उनके आकर्षक व्यक्तित्व और लोकप्रियता से प्रभावित होकर गुरुवार को अपनी निर्माणाधीन वेब सीरीज गैंग बनारस में एक महत्वपूर्ण किरदार के लिए रोल ऑफर कर दिया।

Satyendra Vikram Singh

वेब सीरीज के निर्देशक सत्या ने बताया कि गैंग बनारस वेब सीरीज के एक महत्वपूर्ण किरदार राजेंद्र सिंह के लिए बबुरी थाना प्रभारी एकदम फिट बैठते हैं। यह एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर भूमिका के लिए चुने गए हैं। 

बबुरी थानाध्यक्ष को अभिनय के लिए ऑफर दिया गया है। अब उसकी शूटिंग 16 सितंबर से बनारस की आकर्षक लोकेशन पर नाइट शिफ्ट में शुरू होने जा रही है। यदि उन्हें विभागीय अनुमति प्राप्त होती है, तो उनके सीन बनारस के विभिन्न लोकेशन पर साथी कलाकारों के साथ फिल्माए जाएंगे।

आपको बता दें कि गैंग बनारस वेब सीरीज बनारस के आपराधिक परिदृश्य पर आधारित है। इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी सत्येन्द्र विक्रम सिंह ने बताया कि फिल्म के निर्देशक सत्य प्रकाश सत्या ने अपनी वेब सीरीज में अभिनय के लिए प्रस्ताव दिया है। यदि विभागीय अनुमति मिलती है तो मैं अभिनय के क्षेत्र में भी अपनी पूरी निष्ठा से प्रदर्शन करूँगा।