जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अपूर्ण पंचायत भवनों को शीघ्र पूर्ण करायें ग्राम प्रधान, लापरवाह सफाईकर्मियों पर गिरेगी गाज
गांव में नियुक्त सफाईकर्मी समय से गांवों में नहीं जा रहे हैं, जो जा रहे हैं उनके भी कार्य संतोषजनक नहीं हैं। ऐसी स्थिति में उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।
 

सफाईकर्मियों को कार्य में सुधार लाने का दिया निर्देश

ग्राम प्रधानों व सचिवों की कसी गयी नकेल


 
 चंदौली जिले के शहाबगंज ब्लाक सभागार में एडीओ पंचायत अरविन्द कुमार सिंह ने बुधवार को  ग्राम विकास अधिकारियों, ग्राम पंचायत अधिकारियों,  तकनीकी सहायकों  की बैठक ली। बैठक में ऑपरेशन कायाकल्प व अपूर्ण पंचायत भवनों को अतिशीघ्र पूर्ण कराने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि प्राथमिक विद्यालय, पूर्व माध्यमिक विद्यालय व कम्पोजिट विद्यालय के परिसर, बाउंड्रीवाल व कमरों  में टाईल्स लगाने का कार्य जहां भी अपूर्ण उन्हें पूर्ण कराने का कार्य करें। इसमें किसी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जायेगी। खखड़ा, रोहाखी, विशुनपुरवा, कलानी व करनौल गांव के पंचायत भवन अपूर्ण हैं। ग्राम प्रधान व सचिव मिलकर उसको पूर्ण कराने का कार्य करें।

कहा गया कि गांव में नियुक्त सफाईकर्मी समय से गांवों में नहीं जा रहे हैं, जो जा रहे हैं उनके भी कार्य संतोषजनक नहीं हैं। ऐसी स्थिति में उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। विद्यालयों से आए दिन सफाई नहीं होने की शिकायत मिल रही है। सचिवों को ऐसे लापरवाह सफाईकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही करने का निर्देश दिया गया। 

 बैठक में सुनील सिंह, अरविन्द जायसवाल, जैनेन्द कुमार राव, अनिल सिंह, लाल अमरेन्द, राम प्रकाश राम सहित कई कर्मचारी उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*