जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
त्यौहारों के पहल नगर में सफाई की मांग, ईओ से मिले भाजपा पदाधिकारी
आगामी त्योहारों से पूर्व ही उन सभी समस्याओं का समाधान करा दिया जाएगा एवं नगर में साफ-सफाई की व्यवस्था पर पूरी तरह पैनी नजर रहेगी जिससे कि लोगों को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो सके।
 

चंदौली जिले के चकिया  में आगामी त्यौहार नवरात्र दुर्गा पूजा एवं दशहरा को देखते हुए नगर में विभिन्न जगहों पर होने वाले कार्यक्रम इत्यादि को देखते हुए प्रकाश एवं साफ सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित कराने को लेकर सोमवार की दोपहर नगर के अधिशासी अधिकारी से भाजपा के मंडल पदाधिकारियों से मुलाकात किया और इन सभी समस्याओं का समाधान कराने की मांग की। जिस पर अधिशासी अधिकारी मेही लाल गौतम ने आश्वासन दिया कि आगामी त्योहारों के पूर्व ही सभी व्यवस्था सुनिश्चित की जाएगी, जिससे किसी प्रकार की कोई परेशानी ना हो।

आपको बताते चलें कि नगर में नवरात्र के समय विभिन्न स्थानों पर लगने वाले दुर्गा पूजा पंडालों पर उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए नगर के विभिन्न खंभों पर लगी स्ट्रीट लाइटें एवं सीसीटीवी कैमरे को सही कराने एवं नगर में आने वाले दशहरा तथा सादुल्लापुर तिराहे पर भरत मिलाप के कार्यक्रम को देखते हुए साफ सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित कराने को लेकर सोमवार की दोपहर भाजपा के मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने नगर के अधिशासी अधिकारी मेहीं लाल गौतम से मुलाकात कर समस्याओं के समाधान का मांग किया। जिस पर अधिशासी अधिकारी ने आश्वासन दिया कि आगामी त्योहारों से पूर्व ही उन सभी समस्याओं को सह जिस पर अधिशासी अधिकारी ने आश्वासन दिया कि आगामी त्योहारों से पूर्व ही उन सभी समस्याओं का समाधान करा दिया जाएगा एवं नगर में साफ-सफाई की व्यवस्था पर पूरी तरह पैनी नजर रहेगी जिससे कि लोगों को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो सके।

इस दौरान मंडल महामंत्री आशु गुप्ता, सारांश केसरी, कृष्णानंद चौहान, बादल सोनकर, राजू सैनी सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*