जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए चकिया में भाजपाइयों ने किया जनसंपर्क
भाजपाइयों ने इस बार एकजुटता दिखाते हुए इस रैली को सफल बनाने का प्लान तैयार किया है। जिसके लिए नगर पंचायत चकिया के सभी वार्डो में टीमें काम कर रही हैं।
 

 चंदौली में 6 नवंबर को महेंद्र टेक्निकल कॉलेज में होने वाली मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा के लिए भाजपाइयों ने पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपाइयों ने इस बार एकजुटता दिखाते हुए इस रैली को सफल बनाने का प्लान तैयार किया है। जिसके लिए नगर पंचायत चकिया के सभी वार्डो में टीमें काम कर रही हैं।

BJP Ledaers Jansampark

उसी क्रम में नगर पंचायत चकिया वार्ड नंबर 10 में भाजपा मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह व मंडल उपाध्यक्ष अरविंद मोदनवाल के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया व ज्यादा से ज्यादा संख्या में सीएम की जनसभा में पहुंचने की अपील की। विधायक कैलाश खरवार ने दावा किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी जिले के लोगों को बड़ी सौगात देंगे।

कार्यक्रम सफल बनाने में जुट जाए कार्यकर्ता

मंडल महामंत्री कैलाश जायसवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी का आगमन हर्ष की बात है चकिया नगर से अधिक से अधिक संख्या में लोग योगी जी को सुनने जाए यह लक्ष्य पूरा करना है कार्यक्रम में हम लोगों को पूरी ताकत से लग जाना है।

जिला संयोजक दिव्या जायसवाल ने कहा कि जिले का विकास निरंतर तेज गति से हो रहा है ऐसे में सीएम के आगमन के बाद विकास कार्यों को और भी गति मिलेगी।

इस दौरान विधायक कैलाश खरवार ,मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह संतोष, शुभम मोदनवाल,दिव्या जायसवाल, कैलाश जायसवाल, गौरव श्रीवास्तव, अरविंद मोदनवाल, सुशील पांडे, प्यारे लाल सोनकर, सरदार जीत सिंह, मनोज जायसवाल , अनिल सिंह, रिंकू मोदनवाल ,घनश्याम बाबा सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*