जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भाजपाइयों ने चलाया माइक्रो डोनेशन अभियान
चंदौली जिला के चकिया में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर पूरे देश में प्रत्येक जिले मंडल स्तर पर भाजपा का माइक्रो डोनेशन अभियान जारी है। इसके तहत शनिवार को भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की जिला संयोजक महिला नेत्री दिव्या जायसवाल  के नेतृत्व में चकिया नगर के वार्ड नंबर 3/6/7 में अभियान चलाकर पार्टी फंड के लिए सूक्ष्म चंदा ऑनलाइन भेजने की अपील की गई
 

भाजपा का माइक्रो डोनेशन अभियान जारी है

चंदा ऑनलाइन भेजने की अपील की गई

चंदौली जिला के चकिया में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश पर पूरे देश में प्रत्येक जिले मंडल स्तर पर भाजपा का माइक्रो डोनेशन अभियान जारी है। इसके तहत शनिवार को भाजपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की जिला संयोजक महिला नेत्री दिव्या जायसवाल  के नेतृत्व में चकिया नगर के वार्ड नंबर 3/6/7 में अभियान चलाकर पार्टी फंड के लिए सूक्ष्म चंदा ऑनलाइन भेजने की अपील की गई। लोगों को लिंक की जानकारी दी गई।

bjp

वहीं प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के जिला महामंत्री शुभम मोदनवाल ने बताया की पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में पार्टी के स्थापना दिवस छह अप्रैल से पूरे देश में माइक्रो डोनेशन अभियान चलाने के निर्देश कार्यकर्ताओं को दिए हैं  ताकि पार्टी के लिए फंड जुटाया जा सके। अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं तथा आम जनता से पांच रुपए, 50 रुपए, 100 रुपए, 500 तथा 1000 रुपए तक डोनेशन के रूप में ऑनलाइन लिंक पर भेजने की अपील की जा रही है। जिस पर लोग पार्टी फंड के लिए डोनेट भी कर रहे हैं।इस निर्देश के तहत  भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगर में संपर्क कर पार्टी के लिए धन एकत्रित करने व आगामी चुनाव के लिए जनसंपर्क करने का भी कार्य किया।

 इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता मनोज जायसवाल ,मारुति नंदन एडवोकेट, प्यारे लाल सोनकर, शुभम मोदनवाल, दीपक चौहान, सुजीत जायसवाल, संजय चौहान , पवन गुप्ता सहित तमाम कार्यकर्ता सक्रिय रहे।