जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
धूमधाम के साथ मनाया गया बाबा बनवारी दास का जन्मोत्सव, लोगों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा
बाबा बनवारी दास के मंदिर परिसर में उनके जन्मोत्सव के अवसर पर बुधवार की देर रात हर कीर्तन एवं भंडारे के कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों ने काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।
 

चंदौली जिले के चकिया क्षेत्र के लतीफ शाह मजार के पास स्थित बाबा बनवारी दास के मंदिर परिसर में उनके जन्मोत्सव के अवसर पर बुधवार की देर रात हर कीर्तन एवं भंडारे के कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों ने काफी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। वहीं लोगों ने मंदिर परिसर में पहुंचकर श्रद्धा भाव के साथ पूजा-अर्चना भी किया।

आपको बताते चलें कि लतीफ शाह मजार के पास स्थित बाबा बनवारी दास का भी मंदिर है। जिसका की चकिया नगर के लोगों के सहयोग से सुंदरीकरण कराया गया है और वहां पर भी लोग पहुंचकर श्रद्धा भाव के साथ पहुंचकर पूजा अर्चना करते हैं। जहां एक ही स्थान पर स्थित मजार और मंदिर गंगा जमुनी तहजीब का मिसाल कायम करता है। 

Baba Banwari das Janmotsava

बुधवार को बाबा बनवारी दास के जन्मोत्सव के अवसर पर नगर के युवाओं द्वारा पहुंचकर वहां हरिकीर्तन कार्यक्रम एवं देर रात पूजा अर्चना करने के बाद विशाल भंडारे का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों ने खूब बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और पूजा-अर्चना भी किया। वहीं लोगों ने मंदिर में और सुंदरीकरण कराने का भी प्रण लिया।

इस दौरान प्रियांशु जायसवाल, मनोज जायसवाल, विष्णु जायसवाल, रोहित सोनकर, जीत सिंह, विजय वर्मा, पिंटू चौहान, आशीष केसरी, उमेश गुप्ता, सत्यम सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*