जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से बबली घायल, चकिया जिला अस्पताल में हो रहा है इलाज
चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत सैैदूपुर कस्बा में सोमवार को तेज गति में आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से बबली 32 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई
 
ट्रैक्टर की चपेट में आने से बबली 32 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई

 चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत सैैदूपुर कस्बा में सोमवार को तेज गति में आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से बबली 32 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गई। एंबुलेंस की मदद से उसे चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

  आपको बता दें कि गुलाब पासवान की पुत्री बबली पिछले दिनों सैदूपुर स्थित अपने मायके आई हुई थी सोमवार को मार्केट में कुछ सामान खरीदने के लिए गई हुई थी, इसी बीच तेज गति में आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से ट्राली में फंसकर वह बुरी तरह से जख्मी हो गई। घटना के बाद चालक भागने का प्रयास किया मगर कस्बे वासियों ने तत्परता दिखाते हुए उसे धर दबोचा। 

ग्रामीणों की सूचना पर आई एंबुलेंस ने घायल को इलाज हेतु चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। कुछ ही देर में चकिया कोतवाली के एसआई अभिषेक शुक्ला तथा अभिषेक दूबे भी मौके पर पहुंच गए और गांधीनगर गांव निवासी ट्रैक्टर मालिक शिवनाथ द्वारा दुर्घटना में जख्मी महिला के इलाज का संपूर्ण खर्च उठाने पर दोनों पक्षों से मिलजुल कर समझौता करा दिया।