जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गंगा जमुनी तहजीब के साथ मनाया बकरीद का त्यौहार, प्रशासनिक अधिकारियों ने दी मुबारकबाद
इसी क्रम में मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा नमाज अदा करने के बाद सक्रिय पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश राय के आवास पर पहुंचकर बकरीद की बधाई दी।
 

 

अधिकारियों के पास पहुंचे लोग

मिलकर एक दूसरे को दी बधाई

चकिया इलाके में बकरीद का त्यौहार

चंदौली जिले के चकिया नगर में मुस्लिम समुदाय द्वारा मनाए जाने वाले बकरीद त्यौहार को लेकर एक दूसरे के बीच काफी उत्साह देखा गया और नगर में गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल कायम करते हुए मुस्लिम समुदाय द्वारा बकरीद का त्यौहार मनाया जा रहा है। वहीं नमाज अता करने के बाद लोगों ने एक दूसरे को गले मिलकर मुबारकबाद दिया जा रहा है।

इसी क्रम में मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा नमाज अदा करने के बाद सक्रिय पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश राय के आवास पर पहुंचकर बकरीद की बधाई दी। वहां पर मौजूद उप जिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद यादव व एडिशनल एसपी (नक्सल) सुखराम भारती, कोतवाल राजेश यादव सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने मुस्लिम समुदाय के लोगों की भी बकरीद के त्यौहार की बधाई दी और शांतिपूर्ण तरीके से बकरीद का त्यौहार मनाने की अपील की। 

वहीं नगर के विशिष्ट व वरिष्ठ लोगों ने भी मुस्लिम समुदाय के लोगों को सीओ कार्यालय पर पहुंचकर ढेर सारी शुभकामनाएं दी। इस दौरान मुस्ताक अहमद खान, गौरव श्रीवास्तव, अजय गुप्ता, प्रीतम जायसवाल, राज अहमद सहित तमाम लोग मौजूद रहे। सभी ने भाई चारे के साथ मिलजुल कर त्यौहारों को मनाने की अपील की।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*