जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भरत यादव की हुयी थी आकाशीय बिजली से मौत, बैंक ने सौंपा दुर्घटना बीमा का चेक
चंदौली जिले के शहाबगंज में स्थित यूनियन बैंक शाखा के परिसर में सोमवार को शाखा प्रबंधक आंनजय मोहंती ने दुर्घटना बीमा का दो लाख का चेक मृतक परिवार को सौंपा
 

दुर्घटना बीमा का दो लाख का चेक मृतक परिवार को सौंपा

यूनियन बैंक आफ इण्डिया  शहाबगंज के शाखा में खाता खुलवाया था

चंदौली जिले के शहाबगंज में स्थित यूनियन बैंक शाखा के परिसर में सोमवार को शाखा प्रबंधक आंनजय मोहंती ने दुर्घटना बीमा का दो लाख का चेक मृतक परिवार को सौंपा। उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति के अचानक से चले जाने से उस जगह को कोई नहीं भर सकता, लेकिन आर्थिक सहयोग एक सम्बल प्रदान करता है।

 परासी कला गांव निवासी भरत यादव की आकाशीय  बिजली से  एक जून 2021 को मौत हो गयी थी। मृतक ने यूनियन बैंक आफ इण्डिया  शहाबगंज के शाखा में खाता खुलवाया था और एटीएम लेकर उसका प्रयोग करता था। एटीएम धारक का दो लाख का बीमा होता है। मौत की जानकारी होने पर शाखा प्रबंधक ने दुर्घटना बीमा की सभी कागजात पूर्ण कराकर मृतक की माता कमलावती देवी को दो लाख रूपये का चेक प्रदान किया। 

बताया जा रहा है कि बैंक से बीमा का चेक पाते ही मां के आंसू बहने लगे। उसने बैंक व बीमा कंपनी का धन्यवाद किया।

शाखा प्रबंधक ने आंजनय मोहंती  ने बताया की सभी खाता धारक सरकार के द्वारा चलाये जा रहे दुर्घटना बीमा अवश्य करायें। इस दौरान प्रतीक प्रधान, गंगा सागर, आनन्द पटेल, रणविजय, रमाकान्त यादव, अजीत सहित आदि  बैंक कर्मी उपस्थित थे।