जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
28 सितंबर को जिले में मनाया जाएगा शहीद-ए-आजम भगत सिंह का 115 वां जन्मदिन ​​​​​​​
बैठक में यह निर्णय लिया गया कि शहीद-ए-आजम  भगत सिंह के जन्मदिन को 28 सितंबर को धूमधाम से मनाया जाएगा।
 

भगत सिंह का जन्मदिन मनाने की योजना

विचार मंच की तले हुई बैठक

कई अन्य संगठन भी होंगे शामिल

चंदौली जिले के इलिया थाना अंतर्गत भिटिया शिव मंदिर (हरौड़ा) प्रांगण में स्वतंत्रता दिवस के अमृत महोत्सव  पर शहीद-ए-आजम भगत सिंह के जन्मदिन को मनाने के लिए भगत सिंह विचार मंच ने बैठक की। सभी संगठनों ने सम्मिलित होकर कार्यक्रम की रूपरेखा भी बनायी है। 

Bhagat Singh Birthday

बता दें कि इलिया थाना अंतर्गत विशाल शिव मंदिर के प्रांगण में शहीद ए आजम भगत सिंह के 115 वें  जन्मदिन को मनाने को लेकर आज एक बैठक आयोजित की गई, जिसमें सरदार भगत सिंह मंच, इंडियन नेशनल पीपल पार्टी, बीपीएल  समाज संघ के जिला पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने भाग लिया। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि शहीद-ए-आजम  भगत सिंह के जन्मदिन को 28 सितंबर को धूमधाम से मनाया जाएगा। 115 वें जन्मदिन के रूप में मनाने के लिए आज से तैयारियाम शुरु हो जाएंगी। 

 इसके लिए सभी संगठन के लोगों ने सहमति जताते हुए कार्यक्रम को बड़े पैमाने पर करने की सहमति प्रदान की। सभी पदाधिकारी एवं सदस्यों ने बैठक में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रूपरेखा तैयार किया। वक्ताओं द्वारा कहा गया कि इस आजादी को दिलाने में अपने प्राण को न्योछावर करने वाले इस महाबलीदानी पुरुष को जनता कभी भी भूल नहीं पाएगी। इसलिए इस शहीद-ए-आजम को इस जन्मदिन के कार्यक्रम को मनाते हुए श्रद्धांजलि देने का कार्य किया जाएगा।

इस दौरान श्याम बिहारी सिंह, दीनबंधु, विजय यादव, अनिल प्रकाश पासवान, महेंद्र सिंह, संपूर्णानंद पांडे, दीन दयाल, मोहम्मद शरीफ, दीनदयाल सिंह, लालजी सिंह, शंभू नाथ सिंह, इंद्रदेव यादव इत्यादि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन मिश्रीलाल पासवान तथा अध्यक्षता सूर्यनाथ सिंह ने किया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*