जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शहाबगंज ब्लॉक गेट के का क्षेत्रीय विधायक व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया उद्घाटन
उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश सरकार गरीबों के कल्याण के लिए कृतसंकल्पित है। अगर सरकारी योजनाओं का लाभ पात्रों को नहीं मिलता है तो इसमें गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।
 

क्षेत्र पंचायत निधि से बना है गेट

योगी सरकार का गुणगान कर रहे विधायक

छत्रबली सिंह ने किया बिना भेदभाव के विकास का दावा

चंदौली जिले के शहाबगंज ब्लॉक में  विकास खण्ड कार्यालय के मुख्य गेट के सौंदर्यीकरण का उद्घाटन स्थानीय विधायक कैलाश खरवार के द्वारा किया गया। इस मौके पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह के साथ साथ अन्य स्थानीय लोग भी मौजूद रहे।

 MLA Kailash Acharya

इस मौके पर क्षेत्रीय विधायक कैलाश खरवार ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश निरंतर तरक्की कर रहा है। क्षेत्र पंचायत निधि से बने स्थानीय विकास खण्ड कार्यालय के मुख्य गेट के सौंदर्यीकरण का कार्य की सराहना की।  उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश सरकार गरीबों के कल्याण के लिए कृतसंकल्पित है। अगर सरकारी योजनाओं का लाभ पात्रों को नहीं मिलता है तो इसमें गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

इस मौके पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह ने कहा कि विकास क्षेत्र के हर गांव में बिना भेदभाव के विकास कार्य किया जा रहा है। साथ ही प्रत्येक गांव में सार्वजनिक स्थान पर टिन शेड लगाए जा रहे हैं, जिससे कि गरीबों को किसी भी कार्यक्रम के लिए इधर-उधर भटकना न पड़े।

इस अवसर पर मुख्य रूप से एसआरवीएस के डायरेक्टर श्याम जी सिंह, खण्ड विकास अधिकारी दिनेश सिंह, प्रभारी चिकित्साधिकारी हीरा लाल सिंह, रतीश कुमार, प्रमुख प्रतिनिधि राकेश सिंह, पंकज दुबे, रामसूचित दुबे, कुलदीप सिंह, सतीश चौहान, प्रेम प्रकाश आर्य, अनिल सिंह, जैनेन्द्र राव, अजय कुमार आदि उपस्थित थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*