जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गिट्टी लदा अवैध बोगा ट्रैक्टर मकान में घुसा, बाल बाल बचे घर के लोग
जबकि ग्रामीणों ने दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुए रामनंद के मकान तथा लवकुश विश्वकर्मा के टीन सेट के मुआवजा का मांग किया है।
 

 टीन शेड तथा मकान को हुआ भारी नुकसान

मौके से चालक हुआ फरार

मुआवजे की कर रहे मांग 

चंदौली जिला के चकिया कोतवाली क्षेत्र के बसाढी गांव में बुधवार की भोर में साढे 3 बजे गिट्टी लदी एक बोगा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर मकान में घुस गयी। जिससे लवकुश विश्वकर्मा का टीन सेट क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं रामानंद तिवारी के मकान को भी क्षति पहुंची है। संजोग अच्छा रहा कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

Boga Tractor Accident

  बता दें कि घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही सैैदूपुर पुलिस चौकी पर तैनात एसआई अभिषेक शुक्ला मौके पर पहुंच गए और घटना से कोतवाल राजेश यादव को अवगत कराया। कोतवाल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ट्रैक्टर मालिक तथा चालक के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई किए जाने की बात कही है। जबकि ग्रामीणों ने दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुए रामनंद के मकान तथा लवकुश विश्वकर्मा के टीन सेट के मुआवजा का मांग किया है।

Boga Tractor Accident

   स्मरण हो कि रात के वक्त ऊंचे डाला वाली बोगा ट्रैक्टरें अक्सर ओवरलोड गिट्टी लादकर चकिया कोतवाली क्षेत्र से होते हुए बिहार की और तेज गति में जाते हैं। बगैर लाइसेंस तथा बगैर नंबर की ऐसी  ट्रैक्टरों से आए दिन गिट्टीयों का अवैध कारोबार धड़ल्ले से हो रहा है। बावजूद ऐसे कृत्य पर रोक लगाने में पुलिस की भूमिका संदिग्ध है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*