जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
BSA ने चकिया ब्लॉक के सहायक अध्यापक इमरान अली व शशांक मिश्रा को किया निलंबित, महकमे में मचा हड़कंप
 चंदौली जिला के बेसिक शिक्षा अधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह ने चकिया विकासखंड स्थित कम्पोजिट विद्यालय गनेशपुर के सहायक अध्यापक इमरान अली तथा प्राथमिक विद्यालय हाजीपुर के सहायक अध्यापक शशांक मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है
 
दोनों सहायक अध्यापकों के निलंबन के साथ ही शिक्षा विभाग में हड़कंप की स्थिति मची हुई

 चंदौली जिला के बेसिक शिक्षा अधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह ने चकिया विकासखंड स्थित कम्पोजिट विद्यालय गनेशपुर के सहायक अध्यापक इमरान अली तथा प्राथमिक विद्यालय हाजीपुर के सहायक अध्यापक शशांक मिश्रा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। दोनों सहायक अध्यापकों के निलंबन के साथ ही शिक्षा विभाग में हड़कंप की स्थिति मची हुई है।

बताते चलें कि दोनों शिक्षकों के ऊपर सोशल मीडिया ग्रुप पर आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने को लेकर आपस में हाथापाई एवं गाली-गलौच करने, उच्चाधिकारियों के निर्देशों की अवहेलना करने तथा शिक्षक आचरण सेवा नियमों का घोर उल्लंघन करने के आरोप में निलंबन की कार्रवाई की गई है। 

जिला बेसिक शिक्षाधिकारी सत्येंद्र कुमार सिंह द्वारा सहायक अध्यापक इमरान अली को निलंबन की कार्रवाई के साथ ही कम्पोजिट विद्यालय बैरा से संबद्ध कर दिया गया है। वहीं शिक्षक शशांक मिश्रा को प्राथमिक विद्यालय महादेवपुर से संबद्ध किया गया है। दोनों शिक्षकों के प्रकरण पर जांच हेतु खंड शिक्षाधिकारी चंदौली को जांच अधिकारी नियुक्त किया गया है, जो अपनी आख्या जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को जांचोपरांत प्रस्तुत करेंगे। 

वहीं दोनों सहायक अध्यापकों के निलंबन की प्रतिलिपि बेसिक शिक्षा विभाग के वित्त एवं लेखाधिकारी, खंड शिक्षाधिकारी चंदौली मुख्यालय, खंड शिक्षाधिकारी चकिया तथा दोनों विद्यालयों के प्रधानाध्यापक को प्रेषित की जा चुकी है। दोनों शिक्षकों के निलंबन की कार्रवाई के बाद बेसिक शिक्षा विभाग में हड़कंप की स्थिति मची हुई है। तथा विभाग में अटकलों का बाजार गर्म है।