जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नियत स्थानों पर निकलेगा ताजिया, ताजियादारों ने प्रशासन को बतायी समस्या
ताजियादारों ने बताया कि दो वर्ष बाद  ताजिया निकालने के कारण रास्तों में बड़े पैमाने पर पेड़ की टहनियां बढ़ गयी हैं, जिनको हटाने की मांग किया।
 

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मातहतों को शिकायतें दूर करने का दिया निर्देश

ताजियादारों की बात पर गंभीरता से लिया निर्णय

चंदौली जिले के चकिया पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार की अध्यक्षता में बुधवार की शाम को ताजियादारों के साथ शांति समिति की बैठक समपन्न हुई।जहां उन्होंने ताजियादारों से नियत स्थान पर ही ताजिया स्थापित करने का निर्देश दिया।निर्धारित रास्ते से ही ताजिया लेकर कर्बला पर जायेगा।

 विभिन्न गांवों से आये ताजियादारों ने बताया कि दो वर्ष बाद  ताजिया निकालने के कारण रास्तों में बड़े पैमाने पर पेड़ की टहनियां बढ़ गयी हैं, जिनको हटाने की मांग किया।इस पर सीओ ने अधीनस्थकर्मियों को मौका मुआयना कर हटवाने का निर्देश दिया। बिजली विभाग के कर्मचारियों से मिलकर लटके तारों का हटवाने का निर्देश दिया। उन्होंने ने जुलूस के दौरान किसी प्रकार के हथियार के प्रर्दशन पर रोक है। शासन की मंशा के विपरीत कार्य करने पर कार्यवाही की जायेगी। 

CO Chakiya Meeting

इस दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार, उपनिरीक्षक रमाशंकर, रामदयाल, शिवकुमार, आकाश त्रिपाठी, हेड कांस्टेबल विनोद कुमार सरोज कांस्टेबल मिथिलेश कुमार निलेश कुमार सब्बीर अहमद ताजियादार महमूद आलम,जुल्फिकार, खालिक अंसारी, अली सरवर,हाजी कलामुद्दीन, खुर्शीद अहमद,महताब,रितेश श्रीवास्तव सहित आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*