जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सीओ साहब ने चौकीदारों को पढ़ाया कानून का पाठ, कहा-चौकीदार होते हैं पुलिस की आंख और कान
इस दौरान चौकीदारों ने अपनी समस्याओं के बारे में भी सीओ साहब को बताया। इसके बाद सीओ ने उन समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया। 
 

 चंदौली जिले के शहाबगंज थाना परिसर में बुधवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी रघुराज ने थाना क्षेत्र के चौकीदारों के साथ बैठक की। इस दौरान सीओ साहब ने पुलिसिंग में चौकीदारों की भूमिका के बारे चर्चा की और चौकीदारों को उनकी जिम्मेदारियों के बारे में अवगत कराया।

CO Chakiya

इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी ने कहा कि बच्चा चोरी को लेकर बड़ी तेजी से अफवाह फैलाई जा रही है। ऐसी अफवाह फ़ैलाने वाले व्यक्ति के बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दें, क्योंकि पुलिस के आंख और कान चौकीदार होते हैं। 

सीओ ने कहा कि चौकीदार गांव में पुलिस का सबसे सशक्त प्रतिनिधि होता है। गांव का होने के कारण ग्रामीण चौकीदार पर विश्वास कर अपराध नियंत्रण में मदद करते हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने चौकीदारों से कहा कि नवरात्र आने वाला है। जहां पूजा पंडाल स्थापित कर लोग दुर्गापूजा धूमधाम से मनाते हैं। इस दौरान भारी भीड़ जमा होती है। ऐसे में आप लोगों की विशेष निगरानी व जिम्मेदारी बढ़ जाती है। 

CO Chakiya

इस दौरान चौकीदारों ने अपनी समस्याओं के बारे में भी सीओ साहब को बताया। इसके बाद सीओ ने उन समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया। 

बैठक के दौरान प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार, उप निरीक्षक रामदयाल, आनंद प्रजापति, आकाश त्रिपाठी, अनिल सिंह, रामप्यारे सिंह, चौकीदार सदाफल, सुभाष, राम दुलारे, मदन, संतुला, सूबेदार, नरेश , गुड्डू पासवान, शंकर सहित आदि पुलिसकर्मी व चौकीदार उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*