जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

CO चकिया ने बिहार बार्डर पर चलाया चेकिंग अभियान, मातहतों को दिए दिशा निर्देश

यूपी बिहार बॉर्डर की मालदह पुलिया तथा चांद थाना के बैरिकेडिंग के पास सघन चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की जांच की गयी।
 

इलिया इलाके की मालदह पुलिया पर चेकिंग

बिहार पुलिस की बैरिकेडिंग पर निगरानी

तस्करी व अपराध रोकने की पहल

चंदौली जिले के चकिया क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में यूपी बिहार बॉर्डर पर शनिवार को नाकेबंदी कर सघन चेकिंग अभियान चलाया गया, जिसमें संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहनों की चेकिंग की गयी। साथ ही बिहार बार्डर पर पुलिस के जवानों पर मिलकर दोनों तरफ की चेकिंग का हाल जानने की कोशिश की गयी।

CO chakiya Checking

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यूपी बिहार बॉर्डर की मालदह पुलिया तथा चांद थाना के बैरिकेडिंग के पास सघन चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की जांच की गयी। इस दौरान चकिया क्षेत्राधिकारी रघुराज खुद मौजूद होकर सघन चेकिंग अभियान पर पैनी नजर रखे हुए थे।

इस दौरान इलिया के थाना प्रभारी को निर्देशित किया कि किसी भी प्रकार के संदिग्ध व्यक्ति या वाहन मिले तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए, ताकि क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनी रहे और लोगों को राहत मिले। इस दौरान क्षेत्राधिकारी द्वारा क्षेत्र में पैदल गस्त कर क्षेत्र के हाल-चाल भी लेने का कार्य किया गया।

CO chakiya Checking

 वहीं बिहार बॉर्डर के साथ बिहार के चांद थाने की बैरिकेडिंग के पास क्षेत्राधिकारी ने पहुंचकर वहां के मौजूद बिहार पुलिस से क्षेत्र के शांति व्यवस्था के बारे में पूछे जाने तथा सख्ती से संदिग्ध व्यक्तियों एवं वाहनों की जांच करने का निर्देश भी दिया कि ताकि यूपी बिहार बॉर्डर पर शांति व्यवस्था कायम रहे।

 इस संबंध में क्षेत्राधिकारी रघुराज ने बताया कि यह सघन चेकिंग अभियान पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार चलाया जा रहा है, जिसमें क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने तथा संदिग्ध व्यक्ति एवं वस्तुओं की जांच भी की जा रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*