जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चकिया विधायक कैलाश आचार्य सहित पदाधिकारियों ने सुनी पीएम मोदी के मन की बात
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए दिए गए मूल मंत्र पर काम कर एक बार फिर से केंद्र में बीजेपी की सरकार बनाने का निर्णय लिया।
 

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात

फिर से केंद्र में बीजेपी की सरकार बनाने की चर्चा

चकिया विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 300 पर पहुंचे विधायक जी

चंदौली जिले के चकिया विधानसभा क्षेत्र में भी लोगों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को टीवी के माध्यम से सुना और काफी उत्साहित हुए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए दिए गए मूल मंत्र पर काम कर एक बार फिर से केंद्र में बीजेपी की सरकार बनाने का निर्णय लिया।

आपको बता दें कि चकिया विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 300 पर पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को चकिया विधानसभा क्षेत्र के विधायक कैलाश आचार्य सहित भाजपा के जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह व मंडल के पदाधिकारियों ने काफी प्रसन्नता के साथ सुना और प्रधानमंत्री के द्वारा दिए गए सुझाव को अमल करते हुए क्षेत्र लोकसभा क्षेत्र में प्रचार प्रसार करने की तैयारी शुरू कर दी।

इस दौरान प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र सिंह, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, भाजपा मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह संतोष, सभासद प्रतिनिधि राजकुमार गुप्ता, गौरव श्रीवास्तव सुशील पांडेय, मंडल महामंत्री आशु गुप्ता, रवि गुप्ता, दीपक चौहान, राजकुमार जायसवाल, पूजा जायसवाल सहित तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*