जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चकिया में विद्युत समाधान सप्ताह के तहत दूसरे दिन 72 उपभोक्ताओं के प्रार्थना पत्रों का हुआ निस्तारण
शिविर के दौरान कुल 78 उपभोक्ताओं की शिकायतें प्रार्थना पत्र आए जिसमें दोनों अधिकारियों के देखरेख में 72 प्रार्थना पत्रों का निस्तारण मौके पर कर दिया गया।
 

 शासन के निर्देशानुसार SDO तथा JE अलग-अलग उप केंद्रों पर लगा रहे शिविर, उपभोक्ताओं को मिल रही सहूलियत

 

 चंदौली जिला के चकिया विद्युत उप केंद्र एवं जागेश्वरनाथ उपकेंद्र पर विद्युत समाधान सप्ताह के अंतर्गत दूसरे दिन मंगलवार को भी शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान 78 उपभोक्ताओं के शिकायती प्रार्थना पत्र पड़े। जिसमें 72 का मौके पर निस्तारण कर दिया गया।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार विद्युत उपभोक्ताओं को सहूलियत प्रदान करने हेतु 12 सितंबर से 19 सितंबर तक विद्युत समाधान सप्ताह का आयोजन करके अधिकारियों द्वारा सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक समस्याओं का निराकरण करने का निर्देश दिया है। जिसके क्रम में मंंगलवार को दूसरे दिन चकिया स्थित विद्युत उपकेंद्र पर उपखंड अधिकारी अनिल सिंह के नेतृत्व में शिविर का आयोजन किया गया।

 वहीं जागेश्वरनाथ उपकेंद्र पर अवर अभियंता प्रमोद शर्मा के नेतृत्व में विद्युत समाधान सप्ताह के तहत उपभोक्ताओं की शिकायतों का निवारण किया गया। शिविर के दौरान कुल 78 उपभोक्ताओं की शिकायतें प्रार्थना पत्र आए जिसमें दोनों अधिकारियों के देखरेख में 72 प्रार्थना पत्रों का निस्तारण मौके पर कर दिया गया। शेष प्रार्थना पत्रों के निस्तारण हेतु जिले से समाधान कराने की बात कही गई।

 इस अवसर पर श्रवण कुमार, शैलेंद्र सिंह, अनिल यादव, रविंद्र नाथ दूबे सहित बिजली विभाग के कई कर्मचारी मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*