जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
छत्रबली सिंह ने विभिन्न विकास कार्यों का किया शुभारंभ, बोले- हर गांव का विकास करना लक्ष्य
इनके अलावा ग्रामीणों के मांग पर बड़गांवा मोड़ पर पानी निकासी की समस्या, आयुर्वेदिक चिकित्सालय में मरीजों के लिए टीन शेड व शौचालय निर्माण कराने की बात कही। 
 

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह का दावा

विकास कार्यों में कोई कमी नहीं

इन कार्यों का किया शुभारंभ
 

चंदौली जिले के शहाबगंज में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह ने विकास क्षेत्र के विभिन्न गांवों में क्षेत्र पंचायत द्वारा हुए विकास कार्यों का उद्घाटन सोमवार को किया। 

उद्घाटन के मौके पर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र के विकास में किसी भी प्रकार की कमी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। हमारा लक्ष्य है सर्व समाज की सेवा  करना, जिससे विकास की किरण से कोई अछूता न रहे। 

Chhatrabali Singh

इस दौरान थाना परिसर में 2.50 लाख रुपये से विश्राम स्थल में सीसी निर्माण कार्य,अतायस्तगंज में 2.50 लाख रुपए से सीवर का निर्माण कार्य किया जाएगा। इनके अलावा ग्रामीणों के मांग पर बड़गांवा मोड़ पर पानी निकासी की समस्या, आयुर्वेदिक चिकित्सालय में मरीजों के लिए टीन शेड व शौचालय निर्माण कराने की बात कही। 

इस दौरान थाना प्रभारी मनोज कुमार, श्याम जी सिंह, रतीश कुमार, प्रधान संघ अध्यक्ष गुलफाम अहमद मिक्कू, उप निरीक्षक रामदयाल, रमाशंकर, आकाश त्रिपाठी, हेड कांस्टेबल अनिल सिंह, विजय बहादुर, कांस्टेबल मिथिलेश कुमार, निलेश कुमार,  सत्येन्द्र मौर्य मास्टर, सतीश चौहान, पूर्व प्रधान अरविंद मिश्र, प्रधान प्रतिनिधि साहब सिंह, विनोद सिंह, मिथिलेश कुमार, इबरार अली, सोनू यादव आदि उपस्थित थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*