जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बड़गांवा गांव में ग्राम पंचायत द्वारा कराये गये कार्यों का पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया लोकार्पण
गांव के विकास में जो भी कार्य अधूरे रहेंगे, उनको जिला पंचायत व क्षेत्र पंचायत के सहयोग से पूर्ण कराने का कार्य किया जाएगा।
 

अधूरे कार्यों को पूर्ण कराने का दिया आश्वासन

ग्राम प्रधान की जमकर की तारीफ 

चंदौला जिले के शहाबगंज ब्लॉक की ग्राम पंचायत बड़गांवा में ग्राम पंचायत द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यों का लोकार्पण सोमवार की देर शाम को पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह ने फीता काटकर किया। वहीं उन्होंने उपस्थित ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए कहा कि गांव के विकास में जो भी कार्य अधूरे रहेंगे, उनको जिला पंचायत व क्षेत्र पंचायत के सहयोग से पूर्ण कराने का कार्य किया जाएगा।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह ने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि प्रत्येक गांव स्वच्छ और सुंदर दिखे। सभी लोगों को स्वास्थ्य शिक्षा के अलावा शासन द्वारा उपलब्ध कराई जा रही  योजनाओं का लाभ सभी जरूरतमंद लोगों को मिले। उन्होंने कहा कि ग्रामप्रधान द्वारा सराहनीय पूर्ण  किया जा रहा है।

Chhatrabli Singh

इस दौरान शिवदास के घर से माइनर तक ड्रेन कवर इंटरलॉकिंग का कार्य,राधेश्याम के घर से माइनर तक ड्रेन कवर इंटरलॉकिंग का कार्य, आफसाद खां के घर से माइनर तक ड्रेन कवर व इंटरलॉकिंग के कार्यों का लोकार्पण कर उनका स्थलीय निरीक्षण किया। 

इस अवसर पर ग्राम प्रधान गुलफाम अहमद मिक्कू, प्रधान सजाउद्दीन, मुनीराज यादव, रोजगार सेवक संजय कुमार, अंजूम लड्डू, राजेश कुमार, अखिलेश कुमार सहित आदि प्रधान व गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*