जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अवैध शराब की खेप लेकर बिहार जा रहा छोटे राम चढ़ा इलिया पुलिस के हत्थे, भेजा गया जेल
शराब तस्कर छोटे राम बिहार प्रांत के कैमूर जिला अंतर्गत चांद थाना क्षेत्र के इचाव गांव का निवासी है। जिसे गिरफ्तार करने के साथ ही आबकारी एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है।
 

 चंदौली जिला के इलिया पुलिस ने इलिया कस्बा स्थित काली मंदिर तिराहा के पास से रविवार को 90 सीसी ब्लू लाइम अवैध देसी शराब के साथ तस्कर छोटे राम को गिरफ्तार कर लिया।

  बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर गौ तस्करों तथा शराब तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में इलिया पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला कि एक व्यक्ति बोरे में अवैध शराब की खेप लेकर बिहार में बेचने के लिए जा रहा है। जिस पर पुलिस की गठित टीम ने काली मंदिर तिराहे के पास से बुरे में अवैध शराब लेकर जा रहे तस्कर को धर दबोचा तलाशी के दौरान बुरे में 90 सीसी 200ml वाली ध्रुव लाइन देसी शराब पाई गई। जिस पर पुलिस ने शराब को बरामद करते हुए तस्कर छोटे राम को गिरफ्तार कर लिया।

   थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पकड़ा गया शराब तस्कर छोटे राम बिहार प्रांत के कैमूर जिला अंतर्गत चांद थाना क्षेत्र के इचाव गांव का निवासी है। जिसे गिरफ्तार करने के साथ ही आबकारी एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया है।
  
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक जय सिंह, कांस्टेबल नीलकमल आदि पुलिसकर्मी रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*