जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शहाबगंज में कर्मनाशा नदी के घाट पर जलाए गए 5100 दीप, जागरण का भी कार्यक्रम
देव दीपावली मनाने की परंपरा के क्रम में सुबह से ही नदी के घाटों पर चारों तरफ साफ -सफाई के बाद भब्य सजावटें की गई। वहीं शाम को दीप जलाया गया। रात में नदी के घाट पर देवी जागरण कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया।
 

चंदौली जिले के शहाबगंज में कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर  कर्मनाशा नदी के घाट पर सोमवार की शाम न्यू स्मार्ट ब्वायज स्पोर्टिंग क्लब की ओर से देव दीपावली महोत्सव का आयोजन कर पूजन -अर्चन किया गया। कर्मनाशा नदी के घाट पर आरती के साथ 5100 दीप मालाओं की एक साथ प्रज्वलित किया गया।

Dev Deepawali

कार्यक्रम के संयोजक रोशन गुप्ता ने बताया कि देव दीपावली मनाने की परंपरा के क्रम में सुबह से ही नदी के घाटों पर चारों तरफ साफ -सफाई के बाद भब्य सजावटें की गई। वहीं शाम को दीप जलाया गया। रात में नदी के घाट पर देवी जागरण कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया।

Dev Deepawali

कहा जा रहा है कि कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था में एसआई रमाशंकर राय, सिंहासन यादव, कांस्टेबल रविशंकर, रतन कुमार, रुद्र प्रताप चक्रमण करते रहे। इस अवसर पर पिंटू जायसवाल, दिलीप यादव, अमन मोदनवाल, देव सोनी, मनोज साहनी, अमित जायसवाल, रवि सोनी, राहुल सोनी, कुंदन साहनी, विक्की गुप्ता, बजरंगी मोदनवाल, आलोक गुप्ता, शिवम पासवान सहित कस्बा व क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*