जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने मारी गोली, घायल सर्राफा व्यवसायी धर्मेंद्र कुमार गुप्ता ट्रॉमा सेंटर रेफर
ग्रामीणों की सूचना  पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज हेतु चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। जहां पर उसका का इलाज चल रहा है।
 

पैर में गोली मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।  

जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। जहां पर उसका का इलाज चल रहा है।

चंदौली जिला के इलिया थाना अंतर्गत खिलची गांव के समीप अपाचे सवार अज्ञात बदमाशों ने सराफा व्यवसाई धर्मेंद्र कुमार गुप्ता (32 वर्ष) को पैर में गोली मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। ग्रामीणों की सूचना  पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज हेतु चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। जहां पर उसका का इलाज चल रहा है।

  आपको बता दें कि इलिया कस्बा निवासी धर्मेंद्र कुमार गुप्ता का सवैया महलवार गांव में सराफा एवम बर्तन की दुकान है। धर्मेंद्र बाइक द्वारा घर दुकान पर रोज आता जाता रहता था। शुक्रवार की शाम 6 बजे भी वह दुकान बंद करके रोज की तरह बाइक से घर वापस लौट रहा था कि जैसे ही वो इलिया धरौली मार्ग पर खिलची गांव के समीप पहुंचा कि दो की संख्या में रहे नकाबपोश अपाची बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने सर्राफा व्यवसाई का पीछा कर उसे रोक लिया और पहले मोबाइल छीनने का प्रयास किया। फिर उसके बाइक को छीना चाहा मगर सर्राफा व्यवसाई ने दिलेरी दिखाते हुए बदमाशों से भिड़ गया। इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई भी हुई।

 इस बीच मौके पर ग्रामीणों को आता देख बदमाश अपने पास लिए असलहे से व्यवसाई धर्मेंद्र के पैर में गोली मारते हुए धरौली की तरफ भाग निकले। दाहिने पैर तेज आंधी में गोली लगने के बाद धर्मेंद्र सड़क पर गिर गया। तब तक ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर जुट गई। 

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल धर्मेंद्र को इलाज हेतु चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने तत्कालिक उपचार कर घायल को ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*