जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तालाब में डूबने से 12 साल के बच्चे की मौत, मछली मारने गया था दिव्यांशु
गुप्तानाथ का 12 वर्षीय पुत्र दिव्यांशु कटिया लेकर तालाब से मछली मारने के लिए गया था। इस दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया।
 

चंदौली जिले की चकिया कोतवाली के क्षेत्र के सोनहुल गांव में तालाब से मछली पकड़ने गए एक 12 साल के बच्चे की पानी में डूबने से मौत हो गई है। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

 बताया जा रहा है कि सोनहुल गांव के रहने वाले गुप्तानाथ का 12 वर्षीय पुत्र दिव्यांशु कटिया लेकर तालाब से मछली मारने के लिए गया था। इस दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। जब ग्रामीणों को इसकी जानकारी हुई तो लोगों ने किसी तरह से उसे पानी से बाहर निकाला और आनन-फानन में संयुक्त चिकित्सालय चकिया में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मामले की जानकारी होते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। इस घटना के बाद से परिजन सदमे में है। पुलिस भी मौके पर पहुंच कर घरवालों से घटना के बारे में जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*