जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इलिया में 24 घंटे से सड़क के किनारे बेसुध पड़ा है शराबी, नहीं है किसी को उसकी खोज खबर
शराब पीकर सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में कोई न कोई व्यक्ति पड़ा रहता है। बावजूद पुलिस ऐसे लोगों पर रोक लगाने में अक्षम साबित है।
 

चंदौली जिला के इलिया कस्बा में लेवा इलिया मार्ग पर सड़क के किनारे एक व्यक्ति बीती रात से ही बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है दूसरे दिन भी उसकी सुधि लेने वाला कोई नहीं मिला। आसपास के लोगों का कहना है कि आए दिन शराब पीकर सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में कोई न कोई व्यक्ति पड़ा रहता है। बावजूद पुलिस ऐसे लोगों पर रोक लगाने में अक्षम साबित है।

 आपको बता दें कि कस्बा के लोगों का कहना है कि शुक्रवार की रात से ही एक व्यक्ति सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में है। शनिवार को दिन के वक्त कभी होश आने पर बैठ जाता है तो फिर वह बेहोशी की हालत में हो जा रहा है। जबकि पास में ही पिकेट पर पुलिस की ड्यूटी लगी हुई है बावजूद ऐसे लोगों की सुधि लेने वाला कोई नहीं है।

  स्थानीय लोग बताते है कि बिहार प्रांत से इलिया बाजार सटा होने के कारण आए दिन बिहार के गांवों से आकर शराबी बाजार में छककर शराब पीते हैं और नशे की हालत में इसी तरह दिन रात पड़े रहते हैं। जिससे आसपास के दुकानदारों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। शिकायत के बाद भी प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है जिससे आए दिन शराबियों का जमघट कस्बा में लग रहा है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*