जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इलिया पुलिस का गुड वर्क, 7 घंटे में गायब 12 वर्षीय निलेश को ढूंढ निकाला
इलिया पुलिस ने कस्बा निवासी लापता निलेश चौहान 12 वर्ष को दूसरे ही दिन गुरुवार को ढूंढ निकाला। पुत्र के मिलने के बाद उसकी मां कौशल्या देवी पुलिस का शुक्रगुजार मान रही है।
 

पुलिस ने बच्चे को परिजनों को सौंपा

मां कौशल्या देवी ने कहा- घर में लौटी खुशियां 

चंदौली जिला के इलिया पुलिस ने कस्बा निवासी लापता निलेश चौहान 12 वर्ष को दूसरे ही दिन गुरुवार को ढूंढ निकाला। पुत्र के मिलने के बाद उसकी मां कौशल्या देवी पुलिस का शुक्रगुजार मान रही है।

  बताते चलें कि इलिया कस्बा के विनोद चौहान का पुत्र नीलेश बुधवार की पूर्वाहन 11 बजे घर से बाजार की तरफ जाने के लिए निकला और देर शाम तक लौट कर घर वापस नहीं आया तो परिवार वालों को पुत्र की चिंता सताने लगी। और वह पूरे गांव, बाजार, रिश्तेदारी नातेदारी हर जगह खोजबीन किया, मगर उसका कहीं पता नहीं चला। 

थक हार कर उसकी मां कौशल्या देवी ने पुत्र के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज किए जाने हेतु गुरुवार को इलिया थाना में तहरीर दिया जिस पर पुलिस सक्रिय हुई और तहरीर मिलने के महज 7 घंटे के अंदर निलेश को ढूंढ निकाला। निलेश चकिया नगर पंचायत के काली मंदिर परिसर से पुलिस को मिला। उसके घर लाकर मां कौशल्या देवी को सही सलामत उसके पुत्र को सुपुर्द कर दिया।

 लापता नीलेश के घर आने की सूचना मिलते ही उसके घर पड़ोसियों की भारी भीड़ जुट गई वहीं उसकी मां कौशल्या देवी पुलिस के इस सराहनीय कार्य का शुक्रगुजार मान रही है। उसका कहना है कि पुलिस के इस सराहनीय कार्य से उसके घर खुशियां लौट आयी है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*