जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर जिला मुख्यालय पर रविवार को जुटेंगे किसान, एमएसपी गारंटी कानून को लागू करने की करेंगे मांग
जिला मुख्यालय पर राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन के लिए इकट्ठा हो रहे हैं। विरोध प्रदर्शन के द्वारा सरकार पर एमएसपी कानून लागू करने के लिए दबाव बनाया जाएगा।
 

चंदौली जिला में संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर एमएसपी कानून गारंटी को लागू करने के लिए जिले भर के किसान 31 जुलाई रविवार को जिला मुख्यालय पर राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन के लिए इकट्ठा हो रहे हैं। विरोध प्रदर्शन के द्वारा सरकार पर एमएसपी कानून लागू करने के लिए दबाव बनाया जाएगा।

  यह बातें मजदूर किसान मंच के चंदौली जिला प्रभारी अजय राय ने चंदौली समाचार बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि अन्नदाता किसान परेशान है जबकि केंद्र की मोदी सरकार किसानों की प्रमुख समस्या को सुनने को तैयार तक नहीं है। 15 महीने से किसान अपने हक की लड़ाई के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं बावजूद किसानों की समस्या को सरकार अनदेखी कर रही है।

Farmers protest

 श्री राय ने कहा कि जब तक मोदी सरकार किसानों को एमएसपी कानून गारंटी योजना को लागू नहीं करती तब तक देश भर में किसानों मजदूरों के विभिन्न संगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शन रहेगा। कल 31 जुलाई को चंदौली जिला मुख्यालय पर एमएसपी कानून गारंटी योजना को लागू करने को लेकर ऐतिहासिक विरोध प्रदर्शन होगा।

 किसान मंच के नेता अजय राय ने कहा कि खेत मजदूर यूनियनों के राष्ट्रीय आह्वान पर 1 अगस्त देश व्यापी प्रतिरोध दिवस भी मनाया जाएगा। जिसमें देश के गरीबों, नौजवानों, मजदूरों छात्रों को शिक्षा, रोजगार एवं स्वास्थ्य समानता के अधिकार की मांग की जाएगी। उन्होंने किसानों, मजदूरों एवं नौजवानों से 31 जुलाई तथा 1 अगस्त को जिला मुख्यालय पर होने वाले राष्ट्रव्यापी आंदोलनों में भारी से भारी संख्या में पहुंचकर भाग लेने का अपील किया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*