जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

संतोष बनवासी की मड़ई में लगी आग, 6 माह का बच्चे साथ 4 बकरियों की हुई दर्दनाक मौत

 जबकि संतोष के रिहायशी मडई में उनका पहला पुत्र 6 माह का नवजात शिशु आग की लपटों में जलने से मौत हो गई।
 

चकिया कोतवाली इलाके में दर्दनाक हादसा

आग की घटना में बच्चे की मौत

परिजनों में मचा कोहराम

4 बकरियां भी जिंदा जलीं

चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत दिरेहूं ग्राम पंचायत के बैरा गांव के बनवासी बस्ती में सोमवार को अज्ञात कारणों से संतोष बनवासी के मडई नुमा घर में आग लगने से चार बकरी सहित 6 माह के नवजात शिशु की जलकर दर्दनाक मौत हो गई।
घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। आनन-फानन में बस्ती के लोगों ने पानी फेंक कर आग पर काबू पाया परंतु आग ने संतोष बनवासी के गृहस्थी को जलाकर राख कर दिया।

बताते चलें कि संतोष बनवासी ग्राम पंचायत दिरेहू के हथिनीया पहाड़ के समीप बैरा बस्ती में निवास करते हैं। संतोष अपने परिवार के साथ मडई के बाहर कुछ काम कर रहे थे। इसी दौरान मडई नुमा मकान में अज्ञात कारणों से लगी आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। धीरे-धीरे आग बढ़ते बढ़ते कई मडईयो को अपने चपेट में ले लिया।

 जबकि संतोष के रिहायशी मडई में उनका पहला पुत्र 6 माह का नवजात शिशु आग की लपटों में जलने से मौत हो गई। और अन्य मडई में बंधी चार बकरियों की भी जलकर मौत हो गई। आग की लपटों में पीड़ित का सारा सामग्री जलकर स्वाहा हो गया। आग की उठती लपटों को देखकर बस्ती के लोगों ने दौड़कर पानी फेंकना आरंभ कर दिया। और किसी तरह आग को बढ़ने में रोकने में सफल रहे।

घटना को देखते ही परिजनों में दुख का पहाड़ टूट पड़ा। और नवजात शिशु की मौत से परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।
 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*