जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पिकअप और बाइक की टक्कर में फिरोज की मौत, चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल
बाइक पिकअप में जोरदार टक्कर से फिरोज की मौत हो गयी है। वहीं हादसे में चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। इसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है।
 
हादसे में चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है।

चंदौली जिले के शहाबगंज थाना क्षेत्र के सेमरा बगीचा के पास  बाइक पिकअप में जोरदार टक्कर से फिरोज की मौत हो गयी है। वहीं हादसे में चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। इसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है। मौके पर पहुंची शहाबगंज पुलिस मामले की छानबीन कर आगे की कार्यवाही में जुट चुकी है।


 बताते चलें कि चंदौली जिले के शहाबगंज थाना क्षेत्र के सेमरा बगीचे के पास तेज रफ्तार से मुर्गा लदी आ रही पिकअप ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। जिसमें शहाबगंज ब्लॉक के तकियापर निवासी फिरोज पुत्र निजामु (25 वर्ष) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं बाइक पर बैठा चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल है, जिसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।


फिलहाल पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है। पुलिस का कहना है कि सड़क में घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि मृतक के  शव को पोस्टमार्टम हाउस जिला अस्पताल भेजकर आगे की कार्यवाही की जा रही है।
इस संबंध में कमलापति त्रिपाठी जिला अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी कर रहे डॉक्टर अनुज ने बताया कि सड़क हादसे में एक की मौत हो गई है। जबकि दूसरे घायल व्यक्ति का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है, जिसकी हालत गंभीर है।