जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
वनबासियों में बांटी गयी खाद्यान्न सामग्री, समाजसेवी ने फिर कराया भोजन
चंदौली जिले के शहाबगंज ब्लाक इलाके में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने पहुंचकर पीड़ितों को सहायता सामग्री बांटने का काम किया। बुधवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने सोबंधा वनबासी बस्ती में पहुंचकर खाद्यान्न व बर्तन का वितरण किया
 

वनबासी बस्ती में पहुंचकर खाद्यान्न व बर्तन का वितरण किया

जिलाधिकारी ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया

चंदौली जिले के शहाबगंज ब्लाक इलाके में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने पहुंचकर पीड़ितों को सहायता सामग्री बांटने का काम किया। बुधवार को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने सोबंधा वनबासी बस्ती में पहुंचकर खाद्यान्न व बर्तन का वितरण किया। वहीं समाजसेवी उपेन्द्र मिश्र ने पका पकाया भोजन कराया। इस दौरान एसडीएम ने सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने की बात कही। 

Food and Relief Items to Banwasi People

आपको बता दें कि सोबंधा वनबासी बस्ती में आगजनी के कारण 16 परिवारों का रिहायशी कच्चा मकान जलकर खाक हो गये थे, जिसके कारण पूरा परिवार खुले आसमान के नीचे आ गया था। घटनास्थल का उपजिलाधिकारी व जिलाधिकारी ने मौके मुआयना करके पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया था। 

 ठेकहां प्रधान सजाऊद्दीन बस्ती के लोगों को तिरपाल, बाल्टी ,लोटा इत्यादि की व्यवस्था की। वहीं समाजसेवी उपेन्द्र मिश्र ने भोजन कराने का वीणा उठाया। बुधवार को एसडीएम पीपी मीणा ने सभी परिवारों को खाद्यान्न व बर्तन बांटे, जिससे भोजन की व्यवस्था सुचारू रुप से हो सकें। इस दौरान प्रधान गुलफाम अहमद, सचिव संदीप सिंह सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।