जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चकिया में गरीब बच्चों के लिए फ्री कोचिंग, पीपी मीणा ने फीता काटकर किया उद्घाटन
जॉइंट मजिस्ट्रेट ने बच्चों के हित को देखते हुए में प्रतियोगी परीक्षा और विषयगत कोचिंग के चलाए जाने के साथ ही व्यक्तित्व विकास की कक्षाएं संचालित करने हेतु ABVP चकिया द्वारा कक्षायें संचालित की जायेंगी।
 
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से ग्रेजुएशन की निःशुल्क कक्षाएं आरंभ, चाणक्य अकादमी की सहभागिता

चंदौली जिला के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद चकिया (काशी प्रांत) के द्वारा परिषद की पाठशाला के अंतर्गत आज रविवार से CUET (BA, B.Sc. B. Com.) की निःशुल्क कोचिंग प्रारम्भ की गई। जॉइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने फीता काटकर कोचिंग का उद्घाटन किया। उद्घाटन समारोह चकिया तहसील सभागार में रखा गया।

Free Coaching

आपको बता दें कि जॉइंट मजिस्ट्रेट ने बच्चों के हित को देखते हुए में प्रतियोगी परीक्षा और विषयगत कोचिंग के चलाए जाने के साथ ही व्यक्तित्व विकास की कक्षाएं संचालित करने हेतु ABVP चकिया द्वारा कक्षायें संचालित की जायेंगी। चाणक्य अकादमी के विजय प्रकाश ने इसमें सहभागिता के लिए हाथ बढ़ाया। डायट लेक्चरर पुनीत जयंत यादव ने भी सहयोग की इच्छा जतायी। नगर उपाध्यक्ष रीता पाण्डेय द्वारा परिषद की पाठशाला के अंतर्गत स्पोकेन इंग्लिश और व्यक्तित्व विकास की कक्षायें संचालित की जायेंगी। 

तहसील संयोजक और इस कार्यक्रम के अगुआ सक्षम श्रीवास्तव ने कहा कि परिषद की पाठशाला सतत चलेगी। विद्यार्थियों ने आज रजिस्ट्रेशन कराया, नगर उपाध्यक्ष की देखरेख में ये कार्य सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर कम्पोजिट विद्यालय बियासड़ के बच्चों अपने सांस्कृतिक कार्यक्रम से सबका मन मोहा, जॉइंट मजिस्ट्रेट ने प्रीतिका, दीपाली, सिमरन की तारीफ की। कार्यक्रम का संचालन नगर मंत्री लकी जायसवाल ने किया।

Free Coaching

  इस अवसर पर ABVP के लकी जायसवाल, सक्षम श्रीवास्तव, रीता पाण्डेय, सत्यप्रकाश जी, साहिल, प्रियांशु, दीपक, समीर,आयुष, अविनाश, अमन, अभिषेक,पंकज, रोहित, सत्य प्रकाश,दिव्या तृषा, तनुश्री, सपना, अर्चना, प्यासा, अनुराधा एवं अन्य नगर के प्रबुध्द जन  उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*