जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
समाधान दिवस में सभासद ने अवैध अतिक्रमण हटाने की मांग, जिलाधिकारी को सौंपा पत्रक
सभासद वैभव मिश्रा ने बताया कि वर्तमान समय में उदय नारायण भट्ट द्वारा मौके पर उक्त अधिग्रहित सरकारी भूमि में चारों तरफ करीब 8 फीट ऊंचा पक्की दीवार कायम कर कब्जा कर लिया गया है।
 

चंदौली जिले की चकिया आदर्श नगर पंचायत चकिया के वार्ड नंबर 9 के सभासद वैभव मिश्रा द्वारा संपूर्ण समाधान दिवस में जिलाधिकारी संजीव सिंह को प्रार्थना पत्र देकर यह मांग किया गया कि राजस्व टीम तहसील चकिया द्वारा दिनांक 2 मार्च 2021 को नगर पंचायत के तत्कालीन प्रशासक रहे अजय मिश्रा की उपस्थिति में आराजी नंबर 135/1,135/2,135/3 बंजर भूमि की नापी करा कर चिन्हित किया गया तथा उसी आधार पर दिनांक 9 अक्टूबर 2021 को नगर पंचायत चकिया व राजस्व टीम तथा तत्कालीन प्रशासक प्रेम प्रकाश मीणा की उपस्थिति में नगर पंचायत चकिया का लाखों रुपए खर्च कर उक्त भूमि का अधिग्रहण कर घेराबंदी कटीले तारों से कराया गया था, लेकिन उसी सरकारी भूमि को अवैध रूप से दिनांक 22 मार्च 2022 को उदय नारायण भट्ट के नाजायज पैरवी पर हल्का लेखपाल चकिया बिना अगल-बगल के काश्तकारों को सूचना दिए उदय प्रताप भट्ट के पिता व बड़ी माता का कब्जा दिखाकर नगर पंचायत से बिना नक्शा पास कराए ही मौके पर कब्जा कटीले तारों से कटवा कर करा दिया गया।

Gyapan to DM Chandauli

 वहीं सभासद वैभव मिश्रा ने बताया कि वर्तमान समय में उदय नारायण भट्ट द्वारा मौके पर उक्त अधिग्रहित सरकारी भूमि में चारों तरफ करीब 8 फीट ऊंचा पक्की दीवार कायम कर कब्जा कर लिया गया है। इस प्रकरण की जांच कराकर और सरकारी अधिग्रहित भूमि में हुए अवैध निर्माण को हटाए जाने तथा सरकारी धन के दुरुपयोग के बाबत मामले की जांच कराए जाने के संबंध में पत्रक सौंपा गया है।

Gyapan to DM Chandauli

वहीं इस संबंध में जिलाधिकारी संजीव सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी संज्ञान में आया है। प्रकरण की जांच कराई जाएगी जांच के बाद दोषी पाए जाने पर कार्रवाई होगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*