जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
राष्ट्रीय पोषण माह के तहत छात्रों के बीच प्रतियोगिता का आयोजन
एडीओ पंचायत अरविन्द सिंह ने कहा कि पोषण के साथ स्वच्छता का विशेष महत्व है। बच्चों में स्वच्छता को लेकर अभिभावकों को ध्यान देना अति आवश्यक है। गन्दगी ही सारी बिमारियों की जड़ है। 
 

चंदौली जिले के शहाबगंज कस्बा स्थित परिषदीय विद्यालय के परिसर में राष्ट्रीय पोषण माह के अन्तर्गत गुरुवार को स्वस्थ बालक-बालिका प्रतियोगिता  का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पाने वाले बच्चों के अभिभावकों को प्रोत्साहित किया गया।

Healthy Student Competition

 बाल विकास परियोजनाधिकारी आशीष कुमार वर्मा ने बताया कि बच्चों के बीच स्वास्थ्य प्रतियोगिता के द्वारा बच्चों व अभिभावकों को पोषण के प्रति सचेत करना है। पोषण आहार बच्चों को चिकित्सक की सलाह से देना चाहिये। 0से 5वर्ष के बच्चों की निगरानी के प्रति जन जागरुकता पैदा करना हमारा उद्देश्य है।

मौके पर मौजूद एडीओ पंचायत अरविन्द सिंह ने कहा कि पोषण के साथ स्वच्छता का विशेष महत्व है। बच्चों में स्वच्छता को लेकर अभिभावकों को ध्यान देना अति आवश्यक है। गन्दगी ही सारी बिमारियों की जड़ है। 

बच्चों के बीच हुए स्वास्थ्य प्रतियोगिता में अविनाष गुप्ता प्रथम, कार्तिक द्वितीय व सोनम तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस दौरान खण्ड शिक्षाधिकारी अजय कुमार, डॉ. एके श्रीवास्तव, गीता तिवारी, सावित्री देवी, गीता गुप्ता सहित आदि लोग उपस्थित थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*