जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मानवाधिकार एसोसिएशन की बैठक में महिलाओं की सुरक्षा तथा पर्यावरण की रक्षा पर हुई चर्चा
राष्ट्रीय मीडिया सचिव प्रशांत मिश्रा ने महिला सुरक्षा तथा पर्यावरण की सुरक्षा पर विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए कहा कि महिलाओं की सुरक्षा करना भारतीय मानवाधिकार एसोसिएशन का प्रथम कर्तव्य है।
 

चंदौली जिला के भारतीय मानवाधिकार एसोसिएशन की जिला स्तरीय मासिक बैठक रविवार को मनकपड़ा गांव में हुई। जिसमें मानवाधिकार के हनन को रोकने पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई।

  बताते चलें कि बैठक में राष्ट्रीय मीडिया सचिव प्रशांत मिश्रा ने महिला सुरक्षा तथा पर्यावरण की सुरक्षा पर विस्तार पूर्वक चर्चा करते हुए कहा कि महिलाओं की सुरक्षा करना भारतीय मानवाधिकार एसोसिएशन का प्रथम कर्तव्य है। इसके लिए एसोसिएशन के प्रत्येक सदस्यों को गंभीरता से लेना होगा और कहीं भी महिला उत्पीड़न की शिकायत मिले उसे प्राथमिकता के आधार पर न्याय दिलाने का कार्य करें। साथ ही पर्यावरण की समस्या मानव जीवन के लिए हम मुद्दा बनता जा रहा है। अंधाधुंध पेड़ों की कटाई से पर्यावरण का खतरा गहराता जा रहा है जिस के रोकथाम के लिए प्रत्येक सदस्यों का जिम्मेदारी है कि कहीं भी हरे पेड़ों की अवैध ढंग से कटाई हो रही हो तो उसे रोकने में कोई कोर कसर बाकी ना छोड़े।

    इस अवसर पर प्रदेश प्रमुख आयुष पाठक, जिला अध्यक्ष नवाब पांडेय, अरुण कुमार पाठक, अनुपम सिंह, शैलेश यादव, प्रेम गिरी, राम जन्म, राम सेवक, चंद्रिका, संतोष, ओमप्रकाश आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*