जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इलिया पुलिस ने चोरी की दो बाइक के साथ यूपी बिहार के दो वाहन चोरों को भी किया गिरफ्तार
मोटरसाइकिल चोरी की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने तथा अपराधियों के रोकथाम के लिए स्थानीय पुलिस अभियान चला रही थी इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला कि दो वाहन चोर, चोरी की बाइक के साथ शहाबगंज में बेचने के लिए जा रहे हैं।  
 

चंदौली जिला में बाइक चोरी की बढ़ती घटनाओं पर रोकथाम लगाने के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है। इसी क्रम में इलिया पुलिस ने कुशहां गांव के नहर की पुलिया के पास से शनिवार को चोरी की बाइक के साथ दो चोरों को भी गिरफ्तार किया है।
 
  पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर मोटरसाइकिल चोरी की बढ़ती घटनाओं पर अंकुश लगाने तथा अपराधियों के रोकथाम के लिए स्थानीय पुलिस अभियान चला रही थी इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला कि दो वाहन चोर, चोरी की बाइक के साथ शहाबगंज में बेचने के लिए जा रहे हैं।  

जिस पर इलिया पुलिस की गठित टीम ने तत्परता दिखाते हुए कुशहां नहर पुलिया के रास्ते को सील कर दिया। इसी बीच जैसे ही टीवीएस अपाची लाल व सफेद रंंग की बाइक आती दिखाई दी कि पुलिस ने बाइक लिए चोरों को धर दबोचा। पूछताछ पर दोनों ने बताया कि वह मोटरसाइकिल चोरी करके राजा बाजार चौराहा से होते हुए धरौली मार्ग से शहाबगंज में ऊंचे दाम पर दोनों मोटरसाइकिल को बेचने के लिए ले जा रहे थे। 

   थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार बाइक चोर कृष्णा कुमार साव बिहार प्रांत के कैमूर जिला अंतर्गत वार्ड नंबर 8 छावनी मुहल्ला भभुआ व दूसरा दीपक यादव थाना क्षेत्र के खखड़ा गांव का निवासी है। जिनके विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

   गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक अखिलेश सोनकर, जय सिंह, कांस्टेबल रमेश यादव, अविनाश यादव, गौरव पटेल, मिथुन लाल आदि पुलिसकर्मी रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*