जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
उपजा के बैनर तले अखिल भारतीय कवि सम्मेलन, अपनी सुमधुर कविता के माध्यम से छोड़ी छाप
 इस दौरान कवि सम्मेलन का शुभारंभ रंजना हया ने मां सरस्वती की वंदना के साथ किया। कवि कुमार मनोज, हास्य कवि विकास कौशल, प्रमोद पंकज तथा पीके बेहिसाब ने अपनी कविता के माध्यम से श्रोताओं को खूब गुदगुदाया।
 

विधायक व जिला पंचायत अध्यक्ष ने किया शुभारंभ

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह रहे मौजूद

चंदौली जिला के चकिया में उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (उपजा) के तत्वावधान में आयोजित अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का उद्घाटन मुख्य अतिथि विधायक कैलाश खरवार आचार्य, जिला पंचायत अध्यक्ष दीनानाथ शर्मा, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबलि सिंह ने मां सरस्वती के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलन के साथ किया।

Kavi Sammelan

  बता दें कि इस दौरान विधायक कैलाश खरवार आचार्य ने कहा कि पत्रकार अपने लिखने के बल पर समाज में उत्पन्न विकृतियां को जोड़कर एक अच्छे समाज की स्थापना करने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ता है, तो वहीं कभी-कभी अपनी पत्रकारिता के माध्यम से समाज को सही राह दिखाने का काम करता है। पत्रकार और कविता का सामंजस्य होता है। एक साहित्य को धार देता है तो दूसरा समाज को दर्पण दिखाने का काम करता है। ऐसे कार्यक्रम को समय-समय पर आयोजित करने से समाज में अच्छे संदेश का प्रवाह होता है।

 इस दौरान कवि सम्मेलन का शुभारंभ रंजना हया ने मां सरस्वती की वंदना के साथ किया। कवि कुमार मनोज, हास्य कवि विकास कौशल, प्रमोद पंकज तथा पीके बेहिसाब ने अपनी कविता के माध्यम से श्रोताओं को खूब गुदगुदाया। सुल्तान जहां ने गीत गजल के माध्यम से लोगों को मंत्रमुग्ध किया। शिरेश रजा तथा अभय निर्णय ने वीर रस सुनाकर सबको भावुक कर दिया। हास्य व्यंग सुना कर कवि अरविंद पोटा ने सबको हंसाने पर मजबूर कर दिया।
   
कार्यक्रम में प्रदेश कोषाध्यक्ष संतोष यादव, जिलाध्यक्ष दीपक सिंह, जिला महामंत्री गौरव श्रीवास्तव,  मोहम्मद आरिफ सहित उपस्थित विशिष्ट अतिथियों को मोमेंटो  तथा अंगवस्त्र देकर कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर डॉ गीता शुक्ला, पूर्व ब्लाक प्रमुख बच्चन सिंह,  वृक्ष बंधु डॉक्टर परशुराम सिंह, श्याम जी सिंह, भाजपा के जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह, प्रदीप मौर्या, प्रभात पटेल,  प्रभात जायसवाल सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*