जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
यूनियन बैंक का किसान क्रेडिट कार्ड कैम्प, 83 किसानों को बैंक ने दी स्वीकृति
चंदौली जिले के शहाबगंज कस्बे में स्थित पंचायत भवन पर शुक्रवार को  यूनियन बैंक आफ इण्डिया द्वारा किसान भागीदारी, प्राथमिकता हमारी कार्यक्रम के तहत कैम्प का आयोजन किया गया। कैम्प में किसानों का फार्म भरवाने के साथ क्रेडिट कार्ड का स्वीकृति पत्र का वितरण किया गया
 
महाप्रबन्धक उमेश सिंह ने कहा कि किसान बैंक से अपना किसान क्रेडिट कार्ड अवश्य बनवाले लें

चंदौली जिले के शहाबगंज कस्बे में स्थित पंचायत भवन पर शुक्रवार को  यूनियन बैंक आफ इण्डिया द्वारा किसान भागीदारी, प्राथमिकता हमारी कार्यक्रम के तहत कैम्प का आयोजन किया गया। कैम्प में किसानों का फार्म भरवाने के साथ क्रेडिट कार्ड का स्वीकृति पत्र का वितरण किया गया।

यूनियन बैंक आफ इण्डिया के उपक्षेत्रीय महाप्रबन्धक उमेश सिंह ने कहा कि किसान बैंक से अपना किसान क्रेडिट कार्ड अवश्य बनवाले लें। किसानों को  कम व्याज दर पर ऋण दिया जाता है, जिनके सहयोग से अपने खेती के लिए जरूरत के अनुसार पैसा निकालकर खाद बीज, दवा खरीद कर समय पर प्रयोग कर सकेंगे। किसान क्रेडिट कार्ड पर ब्याज की दर 7 प्रतिशत है। लेकिन एक वर्ष के अंदर ऋण अदा करने पर किसानों को प्रोत्साहन लाभ तीन प्रतिशत वापस  मिल जाता है। 

कहा जा रहा है कि किसान बैंक से  क्रेडिड कार्ड का लाभ लेकर सूदखोरों के चंगुल से बच जायेगा और अपने खेती में गुणात्मक सुधार लाकर लाख कमा सकता है। कैम्प में 83 किसानों को स्वीकृति पत्र का वितरण किया गया।
 

इस दौरान यूबीआई शाखा प्रबंधक आंजनेय मोहंती, आनन्द कुमार, रामजीत साहनी, अमित कुमार सिंह, अजीत कुमार, राजकुमार मोदनवाल, शिवम कुमार गुप्त  सहित भारी संख्या में किसान उपस्थित थे।