जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
त्योहारों के मद्देनजर विधायक कैलाश खरवार की मीटिंग, SDM-कोतवाल को दिए आवश्यक दिशा निर्देश
सोमवार को शिव मंदिरों में काफी भीड़ रहती है। इस दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस तथा प्रशासन के अपेक्षाकृत सहयोग की जरूरत होती है। 
 

उप जिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद तथा कोतवाल राजेश यादव के साथ बैठक

सावन मास तथा मुहर्रम को लेकर चर्चा

चंदौली जिला के चकिया विधायक कैलाश खरवार आचार्य ने अपने आवास पर उप जिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद तथा कोतवाल राजेश यादव के साथ बैठक कर सावन मास तथा मुहर्रम पर्व को सकुशल एवं शांतिपूर्वक संपन्न कराए जाने हेतु पुलिस तथा स्थानीय प्रशासन को निर्देशित किया है।

बता दें कि विधायक कैलाश खरवार आचार्य ने कहा कि हिंदू धर्म का पवित्र माह सावन होता है पूरे महीने में आस्थावान लोग पूजन अर्चन के लिए शिव मंदिर के अलावा विभिन्न मंदिरों में पूजन अर्चन के लिए जाते हैं। सोमवार को शिव मंदिरों में काफी भीड़ रहती है। इस दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस तथा प्रशासन के अपेक्षाकृत सहयोग की जरूरत होती है। 

वहीं मुस्लिम धर्म का पर्व मुहर्रम का भी महत्वपूर्ण है। ऐसे में दोनों धर्म संप्रदाय के लोग अपने अपने त्यौहार को सकुशल एवं शांतिपूर्वक मनाएं कहीं से किसी के धार्मिक भावनाओं को ठेस न पहुंचे, इसके लिए जगह जगह पुलिस बल की पर्याप्त तैनाती रहनी चाहिए। प्रशासन का सहयोग भी उतना ही जरूरी है। प्रशासन दर्शनार्थियों को पीने की पानी लाइट की व्यवस्था तथा साफ सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित कराएं। जिससे दोनों संप्रदाय के त्यौहार को शांतिपूर्वक एवं सकुशल संपन्न कराए जा सके।

   इस दौरान उप जिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद, कोतवाल राजेश यादव, ग्राम प्रधान केशवमूर्ति सहित कई पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*