जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बिजली संविदाकर्मी को पावर हाउस में घुसकर पीटा, जान से मारने की धमकी देकर भागे
इलिया थाना अंतर्गत जंगलपुर स्थित विद्युत सब स्टेशन में घुसकर मनबढ़ों ने बुधवार की रात 8 बजे संविदा कर्मी हैदर अली की पिटाई कर दी तथा खाने के लिए रखा गयी खाद्य सामग्री को भी बाहर फेंक दिया।
 

 मनबढ़ों ने फेंका खाने-पीने का सामान

खखड़ा गांव के वकील सिंह तथा मंटू सिंह पर आरोप

चंदौली जिला के इलिया थाना अंतर्गत जंगलपुर स्थित विद्युत सब स्टेशन में घुसकर मनबढ़ों ने बुधवार की रात 8 बजे संविदा कर्मी हैदर अली की पिटाई कर दी तथा खाने के लिए रखा गयी खाद्य सामग्री को भी बाहर फेंक दिया। भुक्तभोगी ने घटना की लिखित तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

 बताते चलें कि संविदाकर्मी हैदर अली का आरोप है कि विद्युत उपकेन्द्र पर बुधवार की रात में 8 बजे भोजन पका रहे थे, उसी वक्त खखड़ा गांव के वकील सिंह तथा मंटू सिंह आ गए और उप केंद्र में घुसकर बिना कंप्लेंट दर्ज कराए ही जम्फर जोड़ने के लिए जबरदस्ती करने लगे। 

रात का टाइम रहने तथा अन्य किसी भी कर्मचारी की मौके पर मौजूद न रहने के कारण वह दूसरे कर्मचारी को आने के बाद जम्फर जोड़ने की बात कहा। तो उसे वकील सिंह तथा मंटू सिंह ने गाली देते हुए मारने पीटने लगे। साथ ही खाने के लिए रखा चावल, दाल, आटा भी फेंक दिया। इसके अलावा शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। पुलिस को दी गयी तहरीर में कहा कि ऐसी हरकत से भुक्तभोगी भयभीत है तथा उसे जान माल का खतरा बना हुआ है। 

हैदर अली ने पुलिस को लिखित तहरीर देकर मनबढों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने तथा जान माल के सुरक्षा की मांग किया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*