जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अनिल राजभर बोले-अखिलेश का दिमागी संतुलन ठीक नहीं, परिवारवादी राजनीति करना उनका एकमात्र लक्ष्य
कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने विपक्षी दल पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में केवल परिवारवाद की राजनीति करते हैं और अपने परिवार के लोगों को ही सभी पदों पर बैठा कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं।
 

चंदौली जिले के चकिया इलाके में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर बुधवार को पहुंचे। सरकारी प्रोटोकॉल के अनुसार 3:30 पर वह चकिया नगर स्थित द्विवेदी आईटीआई कॉलेज परिसर में पहुंचे, जहां कालेज के प्रबंधक और एमडी से उन्होंने मुलाकात किया और हाल जाना। वहीं कालेज परिसर का भ्रमण करने के बाद उन्होंने खूब सराहना की और इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से वार्ता की।

 कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने विपक्षी दल पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश में केवल परिवारवाद की राजनीति करते हैं और अपने परिवार के लोगों को ही सभी पदों पर बैठा कर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं। इसके साथ ही ओमप्रकाश राजभर के पार्टी के नेताओं द्वारा लगातार दिए जा रहे इस्तीफा को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर के लिए भाजपा में कोई भी जगह नहीं है। 

Anil Rajbhar

 कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि कांग्रेसी नेताओं द्वारा भारत में चलाए जा रहे भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि 60 साल से भारत के लोगों को केवल लूटने का काम किया है, जिससे देश बर्बादी के कगार पर पहुंच गया है और कांग्रेस की यह भारत जोड़ो यात्रा कभी भी सफल नहीं हो सकती। आने वाले 2024 में एक बार फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

इस दौरान कॉलेज के एमडी सुरेंद्र द्विवेदी, रोशन द्विवेदी, सूरज द्विवेदी, विवेक द्विवेदी, डॉ नंदकिशोर पटेल ,पूर्व प्रधान राजीव पाठक, राजकुमार जायसवाल, सुनील जायसवाल, प्रशांत मिश्रा, रोहित सोनकर सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*