जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
टेंट खोलते वक्त हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 15 वर्षीय गणेश की हुई दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम
टेंट खोलते वक्त पाइप में हाईटेंशन का तार छू जाने से 15 वर्षीय किशोर गणेश की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।
 
परिवार की आर्थिक तंगी दूर करने के लिए करता था काम, बिजली के करेंट ने ले ली मासूम गणेश की जान
 

चंदौली जिला चकिया कोतवाली अंतर्गत विठवल कलां गांव में शनिवार को टेंट खोलते वक्त पाइप में हाईटेंशन का तार छू जाने से 15 वर्षीय किशोर गणेश की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

  आपको बता दें कि हरिपुर बांड़े गांव का निवासी गणेश चुुप्पेपुर गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 5 का छात्र रहा, परिवार की माली हालत देख वह किशोरावस्था में ही एक टेंट हाउस में श्रमिक का कार्य करता था। विठवल कलां गांव में शुक्रवार को एक वैवाहिक समारोह के दौरान टेंट लगाया गया था। शनिवार को गणेश टेंट खोल रहा था, उसी वक्त उसमें लगा पाईप पास से गुजरे हाईटेंशन तार से छू गया। जिससे उसकी घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई।

 घटना के बाद आसपास के लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सूचना मिलते परिवार के लोग रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।