जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने नवागत चकिया BEO का किया स्वागत, सुरेन्द्र प्रसाद सहाय ने लिया चार्ज
चंदौली जिला के राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ चकिया द्वारा ब्लॉक संसाधन केंद्र पर नवागत खण्ड शिक्षा अधिकारी सुरेंद्र प्रसाद सहाय का संघ के पदाधिकारियों द्वारा माला पहनाकर, अंगवस्त्रम एवं स्मृतिचिह्न के साथ स्वागत किया गया
 

वैवाहिक वर्षगाँठ की बधाई दी गई

शिक्षकों की समस्याओं पर अपना विचार व्यक्त किया

चंदौली जिला के राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ चकिया द्वारा ब्लॉक संसाधन केंद्र पर नवागत खण्ड शिक्षा अधिकारी सुरेंद्र प्रसाद सहाय का संघ के पदाधिकारियों द्वारा माला पहनाकर, अंगवस्त्रम एवं स्मृतिचिह्न के साथ स्वागत किया गया। साथ ही उनके वैवाहिक वर्षगाँठ की बधाई दी गई। 

आपको बता दें कि राष्ट्रीय शैक्षिक संघ की ब्लॉक अध्यक्ष रीता पाण्डेय ने नवागत खंड शिक्षा अधिकारी को पुष्पगुच्छ के साथ स्वागत किया तथा  शिक्षकों की समस्याओं पर अपना विचार व्यक्त किया। इस पर खंड शिक्षाधिकारी ने कहा कि शिक्षकों समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता के तौर पर किया जाएगा। 

आगे कहा कि चकिया के उत्कृष्ट शिक्षण कार्य की चर्चा वो पहले भी सुन चुके हैं और उम्मीद है कि शासन के आदेशों के अनुसार कार्य करते हुए एवं अपने नवाचारों से हम पहली पायदान पर होंगे।

खंड शिक्षा अधिकारी सुरेंद्र कुमार सहाय ने कहा कि वह ब्लॉक अध्यक्ष रीता पांडेय का विद्यालय को देखें हैं, जो  प्रशंसनीय है। साथ ही अन्य पदाधिकारियों ने भी शिक्षक नेतृत्व के साथ विद्यालय में भी अच्छा कार्य किया है। 

कार्यक्रम का संचालन ब्लॉक मंत्री संजय यादव एवं सूचना एवं प्रसार मंत्री अजय कुशवाहा ने किया। जिला कार्यकारिणी सदस्य एवं ब्लॉक के व्यायाम शिक्षक मनोज पाण्डेय ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम अपने कर्तव्यों का पूरी निष्ठा से पालन करेंगे। चाहे वह शिक्षक हित की बात जो या छात्र हित की और यही उम्मीद नवागत खण्ड शिक्षाधिकारी महोदय से भी है। इस पर खण्ड शिक्षाधिकारी ने आश्वस्त किया कि वह भी एक मार्गदर्शक एवं हितैषी के रूप में टीम के लीडर बनेंगे। 

इस अवसर पर पदाधिकारी जयप्रकाश भारती (संगठन मंत्री), वेदप्रकाश सिंह (उपाध्यक्ष), मो. शरीफ (संयुक्त मंत्री), संतोष कुमार (जिला कार्यकारिणी सदस्य), बिनोद त्रिपाठी (उपाध्यक्ष), मीना वर्मा (कोषाध्यक्ष), आशुतोष (जिला प्रतिनिधि), उपेंद्र सिंह (उपाध्यक्ष) सहित राज्य पुरस्कार प्राप्त शिक्षक राजेश पटेल,  राज्य स्तरीय प्रतियोगिता की विजेता अनुराधा कुमारी, विवेकानंद तिवारी, अतुल उपाध्याय, राजीव कुमार, मृत्युंजय सिंह सहित नोडल शिक्षक संकुल, अन्य शिक्षक एवं मीडिया बंधु मौजूद थे।