जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चकिया के नवागत कोतवाल मुकेश कुमार ने लिया अपना चार्ज, मातहतों को बतायी प्राथमिकताएं
पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बुधवार को इनका तबादला कर दिया। राजेश यादव को चंदौली जिला में क्राइम ब्रांच में भेज दिया है। तो वहीं मुकेश कुमार को चकिया के कोतवाल के रूप में जिम्मेदारी दी है। 
 

फरियादियों के प्रार्थना पत्रों पर गंभीर दिखे नए कोतवाल

पहले दिन कर डाला इलाके का मुआयना

चंदौली जिला के चकिया कोतवाली में नवागत कोतवाल मुकेश कुमार ने गुरुवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया है। इस दौरान उन्होंने कोतवाली परिसर का भ्रमण कर भौगोलिक स्थितियों का अवलोकन किया।

  बता दें कि इसके पूर्व चकिया के कोतवाल रहे राजेश यादव द्वारा पिछले दिनों सैदूपुर कस्बा में एक भूमि विवाद के मामले में शिथिलता बरतने के आरोप में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने बुधवार को इनका तबादला कर दिया। राजेश यादव को चंदौली जिला में क्राइम ब्रांच में भेज दिया है। तो वहीं मुकेश कुमार को चकिया के कोतवाल के रूप में जिम्मेदारी दी है। 

 कार्यभार ग्रहण करने के बाद कोतवाली में पुलिसकर्मियों तथा उपस्थित संभ्रांत जनों से उन्होंने परिचय पूछा तथा पत्रकारों से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को सुरक्षा प्रदान करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी तथा फरियादियों के प्रार्थना पत्र को प्राथमिकता के आधार पर सुनवाई कर उसे हल किए जाने का प्रयास किया जाएगा।

 लोगों का कहना है कि नए कोतवाल साहब ने चकिया क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को गंभीरता से सुनने की बात कही है। वह लोगों के विश्वास पर कितना खरा उतरते हैं और उनकी कार्यशैली से लोगों को कितनी राहत प्रदान हो पाती है यह आने वाले कुछ दिनों में पता चल जाएगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*